डेविड वॉर्नर ने ओमान के खिलाफ मैच में ड्रेसिंग रुम का रास्ता भूलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया, बताया ये कारण

डेविड वॉर्नर ने इसके पीछे बड़ी वजह बताई है (Photo Credit - X)
डेविड वॉर्नर ने इसके पीछे बड़ी वजह बताई है (Photo Credit - X)

David Warner on walking into the wrong dressing room:ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर टी20 फॉर्मेट में अपनी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। ओमान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2024 में उनके हालिया प्रदर्शन ने उनके अच्छे इंटेंट को दर्शाया। हालांकि, मैच के दौरान वॉर्नर ने एक ऐसी गलती की जिससे सभी हैरान रह गए। वो आउट होने के बाद ऑस्ट्रेलिया के ड्रेसिंग रूम की बजाय ओमान के ड्रेसिंग रूम की तरफ चले गए थे। वॉर्नर ने अब इसको लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि वो पूरी तरह से थक चुके थे और इसी वजह से बिल्कुल भी नोटिस नहीं किया कि कहां जा रहे हैं।

डेविड वॉर्नर ने ओमान के खिलाफ मुकाबले में काफी अच्छी बल्लेबाजी की थी। उन्होंने बेहतरीन अर्धशतक लगाया था। हालांकि कलीमुल्लाह की गेंद पर 51 गेंदों पर 56 रन बनाकर वॉर्नर आउट हो गए और ड्रेसिंग रूम की ओर वापस जाने लगे। लेकिन, थकान के कारण वॉर्नर अपना रास्ता भूल गए और ओमान के ड्रेसिंग रूम की तरफ चले गए | यह घटना कैमरे में कैद हो गई और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब शेयर की गई।

मैंने इस चीज पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया था - डेविड वार्नर

डेविड वार्नर ने इंग्लैंड के साथ होने वाले मुकाबले से पहले इस घटना पर प्रकाश डालते हुए पत्रकारों से कहा,

मैंने इस पर ध्यान ही नहीं दिया। मैं थका हुआ था। इसलिए, मैंने इसके बारे में सोचा भी नहीं। मुझे पता भी नहीं था कि क्या हो रहा है। मुझे लगा कि कोई मुझे वापस बुला रहा है।

हालांकि ये गलती करने से पहले डेविड वॉर्नर का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को 164/5 का स्कोर बनाने में अहम भूमिका निभाई और मार्कस स्टोइनिस के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 102 रन जोड़े। स्टोइनिस ने 36 गेंदों पर नाबाद 67 रन बनाए और ऑस्ट्रेलिया को चुनौतीपूर्ण टार्गेट तक पहुंचाया। जवाब में ओमान ने पूरी कोशिश की पर केवल 125/9 रन ही बना सके, जिससे ऑस्ट्रेलिया को आसान जीत मिली।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम को अब अपना अगला मुकाबला इंग्लैंड से खेलना है। उनका पहला मैच बारिश की वजह से धुल गया था और इसी वजह से वो चाहेंगे कि इस मैच में जरुर जीत हासिल की जाए।

Quick Links

App download animated image Get the free App now