Watch Video : आउट होने के बाद ओमान के ड्रेसिंग रूम की तरफ चले गए डेविड वॉर्नर, निराश होने की वजह से भूले रास्ता

डेविड वॉर्नर ड्रेसिंग रूम का रास्ता भटक गए
डेविड वॉर्नर ड्रेसिंग रूम का रास्ता भटक गए

David Warner Forget his Dressing Room : टी20 वर्ल्ड कप 2024 में ऑस्ट्रेलिया और ओमान के बीच खेले गए मुकाबले में कंगारु टीम ने जबरदस्त जीत हासिल की। उनकी इस जीत में टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का योगदान काफी ज्यादा रहा। उन्होंने काफी बेहतरीन बल्लेबाजी की। वहीं आउट होने के बाद डेविड वॉर्नर जब पवेलियन की तरफ जाने लगे तो फिर ऑस्ट्रेलिया के ड्रेसिंग रुम का रास्ता ही भूल गए। वो भटककर ओमान के ड्रेसिंग रूम की तरफ चले गए। बाद में उन्हें अपनी इस गलती का एहसास हुआ।

डेविड वॉर्नर ने ओमान के खिलाफ खेले गए मैच में काफी जबरदस्त बल्लेबाजी की। उन्होंने 51 गेंद पर 6 चौके और 1 छक्के की मदद से 56 रन बनाए। उन्होंने इस दौरान 6 चौके और 1 छक्का लगाया।

डेविड वॉर्नर भूले ऑस्ट्रेलिया के ड्रेसिंग रूम का रास्ता

डेविड वॉर्नर को ओमान के अनुभवी गेंदबाज कलीमुल्लाह ने अपना शिकार बनाया। डेविड वॉर्नर 19वें ओवर में आउट हुए और शायद इसी वजह से वो काफी थक चुके थे। जब वो आउट होकर जाने लगे तो गलती से ओमान के ड्रेसिंग रूम की तरफ चले गए। उन्हें बाद में अपनी गलती का एहसास हुआ और फिर वो ऑस्ट्रेलिया के ड्रेसिंग रुम की तरफ लौटे। इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 10वां मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और ओमान के बीच खेला गया। बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में खेले गए इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी की और डेविड वॉर्नर के धीमी अर्धशतक व मार्कस स्टोइनिस की तूफानी पारी के चलते 165 रन का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य ओमान के सामने रखा, जिसके जवाब में ओमान की टीम केवल 125/9 का स्कोर बना पाई और मुकाबले को 39 रन से गंवा दिया है। मिचेल मार्श की कप्तानी में कंगारू टीम ने अपने वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत जीत के साथ की है।

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से इस मैच में दिग्गज तेज गेंदबाज पैट कमिंस नहीं खेल रहे थे। उन्हें रेस्ट दिया गया था। हालांकि वो अगले मैच में खेल सकते हैं। पैट कमिंस की ज्यादा कमी इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम को खली नहीं और उन्होंने आसानी से मुकाबले को अपने नाम किया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now