AUS v IND : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार डेब्यू के बाद डेविड वॉर्नर ने की टी नटराजन की जमकर प्रशंसा 

डेविड वॉर्नर और टी नटराजन 
डेविड वॉर्नर और टी नटराजन 

ऑस्ट्रेलिया के ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने आईपीएल में साथ खेलने वाले टी नटराजन की भारतीय टीम के लिए टी20 में शानदार प्रदर्शन के बाद जमकर तारीफ की। नटराजन को आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम में वरुण चक्रवर्ती के चोटिल होने के बाद में शामिल किया गया था। टी नटराजन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे में डेब्यू का मौका मिला था, इसके बाद उन्हें पहले ही टी20 में डेब्यू का मौका मिला। नटराजन ने टी20 के तीन मैचों में 6 विकेट लिए और भारत की सीरीज जीत में अहम रोल निभाया।

यह भी पढ़े : पार्थिव पटेल के संन्यास को लेकर ट्विटर पर आई क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं

आईपीएल में सनराइज़र्स हैदराबाद की कप्तानी करने वाले डेविड वॉर्नर की कप्तानी में ही इस साल नटराजन ने शानदार गेंदबाजी की थी। वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम पर नटराजन की तारीफ करते हुए लिखा, "जीत , हार या फिर ड्रॉ हम फील्ड के अंदर और बाहर एक-दूसरे का सम्मान करते हैं। सीरीज हारने के बावजूद मैं नटराजन के लिए बहुत खुश हूँ , वह बहुत अच्छे इंसान हैं और खेल को बहुत प्यार करते हैं। टूर पर बतौर नेट गेंदबाज आने के बाद भारत के लिए वनडे और टी20 में डेब्यू करना शानदार उपलब्धि है। "

आईपीएल में शानदार प्रदर्शन रहा था टी नटराजन का

टी नटराजन
टी नटराजन

टी नटराजन के लिए आईपीएल का तेरहवां सीजन शानदार रहा। इस सीजन भुवनेश्वर कुमार की गैरमौजूदगी में मध्य के ओवरों और अंतिम ओवरों में नटराजन ने अपनी सटीक गेंदबाजी से गजब का प्रदर्शन किया। नटराजन ने इस सीजन 16 विकेट चटकाए थे और अंतिम के ओवरों में उनकी यॉर्कर डालने की कला उन्हें दूसरे गेंदबाजों से खास बनाती है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छे प्रदर्शन के बाद अब टी नटराजन का अगला लक्ष्य इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज होनी चाहिए। आगामी कुछ महीनों में अगर नटराजन अपनी लय बरकरार रखते हैं तो फिर उन्हें भारत के लिए अगले साल टी20 विश्व की टीम में शामिल होने से कोई नहीं रोक सकता।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar