Create
Notifications

'रविन्द्र जडेजा को अगर रोटी के आकार का फुटमार्क मिल गया, तो लगातार गेंद वहीँ डालेंगे'

Australia v India: 2nd Test - Day 3
Australia v India: 2nd Test - Day 3
निरंजन
visit

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के तूफानी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मैच की अंतिम इलेवन में रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का समर्थन किया है। मुकाबला 18 जून से भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथैम्पटन के मैदान पर खेला जाएगा। वॉर्नर ने माना कि कीवी बल्लेबाजों को जडेजा और अश्विन मिलकर परेशान कर सकते हैं।

स्पोर्ट्स टुडे से बातचीत करते हुए डेविड वॉर्नर ने कहा कि समय के साथ जडेजा ने बाएं हाथ के बल्लेबाजों के खिलाफ असाधारण रूप से अच्छी गेंदबाजी की है। केवल एक छोटा फुटमार्क होना चाहिए जो एक रोटी के आकार का हो सकता है और वह लगातार वहीँ पर गेंद को हिट करेंगे। मुझे लगता है कि वे (कीवी बल्लेबाज) उन दो स्पिनरों से परेशान होंगे।

डेविड वॉर्नर का पूरा बयान

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने राहुल द्रविड़ की भी प्रशंसा की और कहा कि उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के लिए युवा भारतीय खिलाड़ियों को तैयार करने में कैसे मदद की। वॉर्नर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की सीरीज को याद करते हुए कहा कि जिस कप्तान (कोहली) के बोर्ड पर काफी रन हैं और वह नहीं खेल रहा हो, तब युवा खिलाड़ियों ने आगे आकर हमारे खिलाफ प्रदर्शन किया और मुझे लगता है कि वे एक ताकत बनने जा रहे हैं।

Australia v India: 4th Test: Day 4
Australia v India: 4th Test: Day 4

वॉर्नर ने कहा कि आईपीएल एक बेहतरीन मंच रहा है और आपको इसका श्रेय राहुल द्रविड़ को देना होगा। ऐसा लगता है कि वह इन खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के लिए तैयार करने के लिए सिस्टम के जरिए शानदार काम कर रहे हैं। यह तब दिखा जब वे हमारे यहां खेलने आए। भविष्य में भारत की टीम टेस्ट क्रिकेट में एक बहुत ही भयंकर टीम होने जा रही है जैसा कि वे अभी हैं।

उल्लेखनीय है कि भारतीय टीम अभी वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल की तैयारी कर रही है और इंग्लैंड में ही इंट्रास्कवॉड अभ्यास मैच खेल रही है। न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में व्यस्त है।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now