Create

डेविड वॉर्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद की हार का बड़ा कारण बताया

reaction-emoji
निरंजन

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) का आईपीएल (IPL) आगाज खराब रहा और पहले ही मैच में इस टीम को केकेआर (KKR) के खिलाफ पराजय का सामना करना पड़ा है। केकेआर ने हर विभाग में बेहतर कार्य करते हुए हैदराबाद को कोई मौका नहीं दिया। हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने इस हार के पीछे कारण भी बताया है।

मैच के बाद हैदराबाद के कप्तान ने कहा कि मुझे नहीं लगा था कि इस विकेट पर इतने रन थे। वे वास्तव में अच्छी तरह से अनुकूलित हुआ, एक अच्छी साझेदारी थी। हम ज्यादातर ओवरों की पहली गेंद को अंजाम देने में नाकाम रहे और फिर अंत में काफी रन दिए। हमने शुरुआती विकेट खो दिए और जॉनी और मनीष ने हमें अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया, इसलिए हमारे पास हमारे मौके थे।

डेविड वॉर्नर का पूरा बयान

ओस ने अंतर पैदा कर दिया। अगर गेंदबाज ओवरपिच हो गए, तो इसे हिट करना आसान था, और उनकी टीम में ऊंचाई के साथ, क्रॉस-सीम के कारण हम रुक गए। हम पहला गेम जीतना चाहते थे लेकिन इस स्थान पर हमारे चार और गेम हैं और उम्मीद है कि हमें इस मैदान और इस मैदान के आयामों की आदत होगी।

गौरतलब है कि केकेआर ने पहले खेलते हुए 6 विकेट पर 187 रन बनाए और नितीश राणा ने 80 रन की धमाकेदार पारी खेली। इसके बाद गेंदबाजी में भी केकेआर ने शुरू में ही दबाव बनाते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के दो खिलाड़ी 10 रन पर ही आउट कर दिए थे। यहाँ से दबाव भी बढ़ा और रन रेट भी बढ़ती गई। हालांकि जॉनी बेयरस्टो और मनीष पांडे ने अर्धशतक जड़े और टीम को जीत दिलाने का प्रयास किया लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पांडे 61 रन बनाकर नाबाद रहे। लक्ष्य के करीब जाकर भी हैदराबाद की टीम 10 रन से मुकाबला गंवा बैठी। केकेआर ने इसके साथ ही आईपीएल में 100 जीत दर्ज की।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...