डेविड वॉर्नर ने किया रविन्द्र जडेजा की तलवारबाजी का स्टाइल कॉपी, मिला ये जवाब

डेविड वार्नर 
डेविड वार्नर 

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी रविन्द्र जडेजा मैदान पर अपने बल्ले से अपनी तलवारबाजी के लिए काफी फेसम हो चुके हैं। दरअसल, रविन्द्र जडेजा जब भी किसी मैच में अपने बल्ले से कमाल दिखाते हैं तो वो अपने बल्ले को तलवार की तरह हवा में लहराते हैं। वहीं अब ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज डेनिड वॉर्नर ने भी जडेजा की तरह तलवार चलाने की कोशिश की है और उन्होंने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है।

डेविड वॉर्नर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। वॉर्नर का यह वीडियो बीते साल का है, जिसे उन्होंने आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद के लिए शूट किया था। डेविड वॉर्नर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'पिछले साल लगभग इसी समय सनराइजर्स हैदराबाद के लिए एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान। क्या आपको लगता है कि मैंने जडेजा जैसा कुछ किया है?' डेविड वॉर्नर के इस वीडियो पर खुद जडेजा ने कमेंट किया है। जडेजा ने वॉर्नर के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि बिल्कुल आपने कर ही दिया।

ये भी पढ़े- Hindi Cricket News - शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के लिए भारत से वेंटिलेटर देने की गुहार लगाई

गौरतलब, है कि डेविड वॉर्नर आईपीएल में इस साल सनराइजर्स हैदराबाद की कमना संभालने वाले थे क्योंकि फ्रेंचाइजी ने न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन से कप्तानी लेकर वॉर्नर को कप्तानी सौंपी थी। डेविड वॉर्नर जब बॉल टैंपरिंग के दोषी पाए गए थे और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उन्हें बैन किया था तब केन को फ्रेंचाइजी ने टीम का कमान सौंपी थी। डेविड वॉर्नरकी अगुवाई में टीम साल 2016 में आईपीएल चैंपियन बन चुकी है। ऐसे में फैंस एक बार फिर डेविड वॉर्नर को टीम की कमान संभालते हुए देखना चाहते थे लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते असर को देखते हुए इस बार आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now