Create
Notifications

'अगर स्टीव स्मिथ होटल में आपसे अगले कमरे में हैं, तो आप सो नहीं सकते'

डेविड वॉर्नर
डेविड वॉर्नर
ANALYST

स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की बल्लेबाजी के प्रति दीवानगी जगजाहिर है। स्टीव स्मिथ के साथी डेविड वॉर्नर (David Warner) ने बल्लेबाज की जुनूनी आदतों पर प्रकाश डाला। वॉर्नर ने कहा है कि अगर होटल में आपके रूम के आगे स्टीव स्मिथ रहते हैं, तो आप रात में नींद नहीं ले सकते हैं। इसके पीछे उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि स्मिथ रात में बल्ला चेक करते हैं जिसकी आवाज आपके कमरे तक आती है।

एक इंटरव्यू के दौरान डेविड वॉर्नर ने कहा कि जब आप होटल के कमरे में हों तो स्टीव स्मिथ के बारे में थोड़ी जानकारी देता हूँ। यदि वह आपसे आगे हैं, तो आप सो नहीं सकते हैं। आप जो कुछ सुनते हैं तो लगता है कि वह टैपिंग (नल) है। आपको लगता है कि आधी रात को सफाईकर्मी आए हैं। लेकिन नहीं, यह स्टीव स्मिथ हैं जो अपने बल्ले को टेस्ट कर रहे हैं।

Australia Nets Session & Teamphoto
Australia Nets Session & Teamphoto

स्मिथ की पत्नी ने कुछ दिनों पहले एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें देखा गया था कि वह आँखों पर पट्टी बांधकर बल्ले का वजन टेस्ट कर रहे थे। सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान गहन अनुभव के बारे में भी बताया। वॉर्नर ने आया कि जब मैं घर पर आया और देखा कि इंडिया में ऑक्सीजन के लिए क्या हो रहा है, तब इसने मुझे हिट किया।

सिडनी में दो सप्ताह तक होटल में क्वारंटीन से बाहर आने के बाद वॉर्नर, पैट कमिंस और स्टीव स्मिथ समेत अन्य ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर सोमवार रात अपने परिवार से मिले। उल्लेखनीय है कि आईपीएल रुकने के बाद मालदीव में ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी कुछ दिनों के लिए रुके हुए थे। इसके बाद बीसीसीआई ने चार्टर प्लेन से उनको वापस भेजने की व्यवस्था की। हालांकि ऑस्ट्रेलिया में जाने के बाद भी उन्हें वहां की सरकार के नियमों के मुताबिक़ क्वारंटीन से गुजरना पड़ा था।

Edited by निरंजन
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now