डेविड वॉर्नर ने मेडिकल स्टाफ को समर्थन देने के लिए उठाया बड़ा कदम, विराट कोहली को भी किया चैलेंज 

 डेविड वॉर्नर और विराट कोहली
डेविड वॉर्नर और विराट कोहली

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने कोरोनावायरस के खिलाफ सामने से जंग लड़ रहे लोगों का समर्थन देने के लिए अपने पूरे सिर को शेव कर लिया है। वॉर्नर ने अपना सिर शेव करने के बाद अपने साथी खिलाड़ी स्टीव स्मिथ और भारतीय कप्तान विराट कोहली को भी यह करने के लिए चैलेंज किया है।

डेविड वॉर्नर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो अपना सिर खुद शेव कर रहे हैं। उन्होंने कैप्शन लिखा,

"मुझे कोविड 19 के खिलाफ आगे से जंग लड़ रहे लोगों का समर्थन देने के लिए अपना सिर शेव करने के लिए नोमिनेट किया गया था। यह रहा टाइम-लैप्स। मेरे हिसाब से आखिरी बार मैं डेब्यू के समय ऐसा किया था। मैंने आखिरकार ऐसा कर लिया है।

डेविड वॉर्नर ने अपने पोस्ट के साथ एक फोटो भी शेयर की है। इसमें उन्होंने स्टीव स्मिथ, पैट कमिंस, विराट कोहली, मार्कस स्टोइनिस, जो बर्न्स जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को चैलेंज दिया कि वो अपना सिर शेव करें।

यह भी पढ़ें: रोहित शर्मा ने कोरोनावायरस से लड़ने के लिए दान की बड़ी राशि, ट्वीट करके दी जानकारी

पूरा विश्व इस समय कोरोनावायरस के खिलाफ जंग लड़ रहा है। अभी तक 7,00,000 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं, तो 30,000 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। 200 से ज्यादा देशों में कोरोनावायरस का प्रभाव देखने को मिल चुका है। इसी वजह से हर कोई सोशल डिस्टेंसिंग की अपील कर रहा है। भारत में भी इसी वजह से 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है और सभी से घर पर रहने की अपील की जा रही है।

ऑस्ट्रेलिया में भी 4,000 से ज्यादा लोग इस बीमारी से संक्रमित हो चुके हैं, तो कई लोगों ने अपनी जान भी गंवाई है। कोविड 19 के कारण इस समय खेलजगत पर भी काफी असर देखने को मिला है और सभी प्रकार के खेलों को रोका जा चुका है।

डेविड वॉर्नर ने तो इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए अपने सिर को शेव कर लिया है, अब देखना होगा कि क्या विराट कोहली इस चैलेंज को स्वीकार करते है या नहीं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now