मुझे बिल्कुल उम्मीद नहीं है...न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले क्राउड पर भड़के डेविड वॉर्नर

New Zealand v Australia - Men
New Zealand v Australia - Men's T20: Previews

न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया (NZ vs AUS) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज 21 फरवरी से खेली जानी है। उससे पहले कंगारू टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने कीवी क्राउड को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है। डेविड वॉर्नर के मुताबिक उन्हें बिल्कुल भी उम्मीद नहीं है कि न्यूजीलैंड में उनके इस आखिरी टूर पर कीवी फैंस उनका गर्मजोशी से स्वागत करेंगे। डेविड वॉर्नर के मुताबिक न्यूजीलैंड के फैंस उन्हें जमकर ट्रोल करेंगे लेकिन वो सिर्फ अपने परफॉर्मेंस पर ध्यान देंगे।

दरअसल डेविड वॉर्नर का इतिहास न्यूजीलैंड के क्राउड के साथ उतना अच्छा नहीं रहा है। साल 2016 में जब वो यहां पर टेस्ट सीरीज खेलने के लिए आए थे तब उन्होंने कीवी क्राउड की काफी आलोचना की थी और उन्हें अश्लील और अपमानजनक बताया था। वॉर्नर के मुताबिक क्राउड खिलाड़ियों के ऊपर पर्सनल अटैक कर रहा था।

क्राउड हमें ट्रोल करने की कोशिश करेगा - डेविड वॉर्नर

डेविड वॉर्नर के मुताबिक इस बार भी न्यूजीलैंड का क्राउड उन्हें जमकर ट्रोल कर सकता है। उन्होंने सीरीज के आगाज से पहले कहा,

कड़वी सच्चाई ये है कि हम दोनों देश पड़ोसी हैं और खेल में एक दूसरे को हराने की कोशिश करते रहते हैं। इसी वजह से मुझे लगता है कि क्राउड इस बार भी हमें निशाना बनाएगा। हम हमेशा कहते हैं कि एक कान से सुनो और दूसरे से निकाल दो। अगर मुझे कुछ कहा जाता है तो फिर मैं ज्यादा से ज्यादा रन बनाने की कोशिश करुंगा। यहां का क्राउड काफी पर्सनल अटैक करता है और अगर वो ऐसा करते हैं तो फिर ये उनका कैरेक्टर है। मुझे तो अपना काम करना है। ये लोगों की अपनी सोच है। अगर आपने सिर्फ इसके लिए पैसे दिए हैं कि यहां पर आकर लोगों को गाली देनी है तो फिर घर जाकर सो जाइए।

आपको बता दें कि दोनों टीमों के बीच पहला टी20 मुकाबला वेलिंग्टन में खेला जाएगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता