Hindi Cricket News - डेविड वॉर्नर ने विराट कोहली के साथ समानता पर प्रतिक्रिया दी

 डेविड वॉर्नर
डेविड वॉर्नर

ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने विराट कोहली के साथ खुद की समानताओं के बारे में बताने का प्रयास किया है। वॉर्नर ने कहा कि हम दोनों जब भी अपने देश के लिए खेलने के लिए जाते हैं, पेशन से भरे हुए होते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि हम लोगों को गलत साबित करने का प्रयास करते हैं। हर्षा भोगले के साथ क्रिकबज क्र कार्यक्रम में उन्होंने ये बातें कही।

वॉर्नर ने कह कि मैं विराट के बारे में नहीं कह सकता लेकिन जब भी हम अपने देश के लिए खेलने के लिए जाते हैं, पेशन से भरे होते हैं और हमें लोगों को गलत साबित करना होता है। जब आप दोनों प्रतियोगिता में होते हैं तो यह सोचते हैं अच्छा मैं उससे ज्यादा रन बनाऊंगा। मैं उसके सामने तेज सिंगल लूँगा। गेम में आप बेहतर करने का प्रयास करते हैं और वहीँ से पेशन भी आता है।

यह भी पढ़ें: 3 दिग्गज गेंदबाज जिन्होंने टी20 क्रिकेट में अब तक सबसे ज्यादा छक्के खाए हैं

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच को लेकर वॉर्नर ने कहा कि जाहिर सी बात है आप मैच जीतना चाहते हैं। अगर मैं विराट से ज्यादा रन बना पाऊं और पुजारा का बल्ला स्मिथ से ज्यादा रन बनाए तो यह टाइटल स्पर्धा है। हम मैच में आगे भी हो सकते हैं और पीछे भी हो सकते हैं।

गौरतलब है कि विश्व क्रिकेट के कुछ चुनिन्दा बेहतरीन क्रिकेटरों में डेविड वॉर्नर का नाम भी आता है। उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई टीम को तूफानी शुरुआत देकर कई मौकों पर जीत की तरफ धकेला है। टेस्ट क्रिकेट में उनके क्रीज पर टिकने से कंगारू टीम को बड़ा स्कोर बनाने में मदद मिलती है। वॉर्नर तेजी से रन बनाते हैं, जिससे ऑस्ट्रेलिया सामने वाली टीम पर हावी रहता है। फ़िलहाल कोरोना वायरस के खत्म होने का इंतजार सभी को है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
App download animated image Get the free App now