Create
Notifications

डेविड वॉर्नर ने अपने बच्चों के साथ अक्षय कुमार के गाने पर किया डांस 

डेविड वॉर्नर ने अपनी बेटियों के साथ किया बाला गाने पर डांस
डेविड वॉर्नर ने अपनी बेटियों के साथ किया बाला गाने पर डांस
मयंक मेहता

डेविड वॉर्नर लॉकडाउन के समय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और इस बीच लगातार अपने परिवार के साथ भारतीय गानों पर भी डांस या फिर फनी वीडियो बना चुके हैं। अब उन्होंने अपनी बच्चों के साथ अक्षय कुमार के फेमस गाने 'बाला' पर वीडियो बनाया है और इसे अपने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है।

यह भी पढ़ें: भारत के लिए T20I में शतक और अर्धशतक लगाने वाले सभी खिलाड़ियों की लिस्ट

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज सलामी बल्लेबाज ने अपने सोशल मीडिया पर जो वीडियो पोस्ट किया है अपनी बेटियों के साथ हाउसफुल 4 के गाने बाला पर डांस किया। सबसे खास बात यह थी कि इन तीनों ही गाने पर उसी तरह का डांस किया, जैसा असल में हैं। वॉर्नर ने अपने पोस्ट पर कैप्शन लिखा 'जब आपके बच्चे भी आपको जॉइन करना चाहते हैं'

डेविड वॉर्नर पहले भी बना चुके हैं बाला गाने पर वीडियो

आपको बता दें कि पिछले महीने ही डेविड वॉर्नर ने टिकटॉक पर बाला गाने पर ही एक शानदार वीडिया बनाया था और इसमें अक्षय कुमार को टैग मुझे लगता है कि मैंने आपको कवर कर लिया है। अक्षय कुमार ने भी वॉर्नर को रिप्लाई देते हुए कहा था कि आपने शानदार वीडियो बनाया है।

इसी पोस्ट पर डेविड वॉर्नर ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को चैलेंज देते हुए कहा कि तुम नेक्सट हो, आओं साथ में एक डुएट बनाते हैं। आपकी पत्नी आपका अकाउंट क्रिएट कर देंगीं। वॉर्नर के इस पोस्ट पर कोहली ने स्माइली वाला कमेंट किया था।

यह भी पढ़ें: 5 खिलाड़ी जिनके साथ महेंद्र सिंह धोनी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेले हैं, उनके नाम आप नहीं जानते होंगे

इस समय कोरोनावायरस के कारण ज्यादातर देशों में लॉकडाउन हो रखा है। इसी वजह से खिलाड़ी सोशल मीडिया पर काफी समय बिता रहे हैं। वॉर्नर ने भी सोशल मीडिया का इस्तेमाल काफी शानदार तरीके से किया और वो काफी जबरदस्त वीडियो बना चुके हैं। वॉर्नर के वीडियो के खास बात यह है कि वो भारतीय गानों के ऊपर तो वीडियो बना ही रहे हैं।

इसके अलावा वो भारतीय टिकटॉक स्टार्स के भी वीडियो अपने अकाउंट पर शेयर कर चुके हैं। डेविड वॉर्नर ने हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के साथ डुएट वीडियो बनाया, जोकि फैंस को काफी पसंद आ रहा है।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...