Create

नवदीप सैनी की गेंद पर दीपक चाहर ने खेला शॉट और स्कूल के दिनों को किया याद

दीपक चाहर
दीपक चाहर

श्रीलंका दौरे के लिए युवा खिलाड़ियों से सुसज्जित भारतीय टीम (Indian Cricket Team) जल्द ही रवाना होने वाली है। उससे पहले सभी खिलाड़ी इस वक्त मुंबई में हैं और यहीं पर अपनी ट्रेनिंग कर रहे हैं। इसी दौरान नवदीप सैनी, दीपक चाहर और चेतन सकारिया जैसे क्रिकेटरों ने टेनिस बॉल क्रिकेट खेला। दीपक चाहर ने नवदीप सैनी की गेंद पर शॉट खेला और इस मैच से उन्हें अपने स्कूल के दिनों की याद आ गई।

दीपक चाहर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो टेनिस बॉल क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा "इसे देखकर मुझे अपने स्कूल के दिनों की याद आ गई। और कौन है जिसे ऐसा लगा हो। नवदीप सैनी हमेशा की तरह आक्रामकता दिखा रहे हैं।"

ये भी पढ़ें: सैम करन का शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन, लियाम लिविंगस्टोन की भी बेहतरीन पारी

वीडियो में देखा जा सकता है कि नवदीप सैनी गेंदबाजी कर रहे हैं जबकि दीपक चाहर बेसबॉल के बैट से बल्लेबाजी कर रहे हैं। चाहर ने सैनी की गुडलेंथ गेंद को ऑफ साइड में खेला। इस दौरान चेतन सकारिया ने भी दीपक चाहर के शॉट की तारीफ की।

श्रीलंका दौरे के लिए कई नए खिलाड़ी भारतीय टीम में शामिल

आपको बता दें कि श्रीलंका दौरे के लिए पूरी तरह से अलग भारतीय टीम का चयन किया गया है। इस टीम का कप्तान शिखर धवन और उप कप्तान भुवनेश्वर कुमार को बनाया गया है। वहीं टीम में कृष्णप्पा गौतम, चेतन सकारिया, देवदत्त पडीक्क्ल, ऋतुराज गायकवाड़ और नितीश राणा जैसे नए खिलाड़ी भी शामिल किये गए हैं।

भारतीय टीम अभी 14 दिनों के क्वांरटीन में है। इसके बाद टीम कोलंबो के लिए रवाना होगी, जहां पर सीरीज के सभी मुकाबले खेले जाएंगे। भारत को श्रीलंका के खिलाफ 3 वनडे और 3 टी20 मुकाबले खेलने हैं।

ये भी पढ़ें: जिमी नीशम ने प्रमुख टी20 लीग में किया शानदार प्रदर्शन, प्रमुख बल्लेबाज ने जड़ा धुआंधार शतक

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment