Create
Notifications

दीपक चाहर की घातक गेंदबाजी को लेकर कप्तान एम एस धोनी का बड़ा बयान

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
SENIOR ANALYST
Modified 17 Apr 2021
न्यूज़

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ दीपक चाहर (Deepak Chahar) की घातक गेंदबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि दीपक चाहर से लगातार चार ओवर गेंदबाजी क्यों करवाई गई।

एम एस धोनी के मुताबिक मैदान में ओस नहीं पड़ रही थी और इसीलिए दीपक चाहर ज्यादा घातक साबित हुए। उन्होंने मैच के बाद कहा,

गेंद ने हरकत जरुर की लेकिन ज्यादा स्विंग नहीं हुई। ओस नहीं पड़ रही थी और सीम मूवमेंट काफी शानदार था। अब दीपक चाहर डेथ बॉलर के तौर पर भी मैच्योर हो चुके हैं। लेकिन वो एक ऐसे गेंदबाज हैं जिन्हें अन्य बॉलर्स की अपेक्षा ज्यादा परचेज मिलता है। अगर आप अटैक करने की कोशिश कर रहे हैं तो उनसे लगातार चार ओवर गेंदबाजी कराना सही था। क्योंकि सबको पता है कि डेथ ओवर्स में गेंदबाजी के लिए ड्वेन ब्रावो तो हैं ही।

ये भी पढ़ें: एबी डीविलियर्स के आगामी टी20 वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

दीपक चाहर ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 13 रन देकर चार विकेट चटकाए

दीपक चाहर ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में जबरदस्त गेंदबाजी की। उन्होंने 4 ओवरों में सिर्फ 13 रन देकर 4 विकेट चटकाए। पहले ही ओवर में मयंक अग्रवाल को आउट करके उन्होंने पंजाब किंग्स को बड़ा झटका दिया। इसके बाद क्रिस गेल, दीपक हूडा और निकोलस पूरन जैसे दिग्गज बल्लेबाजों का विकेट भी निकाला। यही वजह रही कि पंजाब की टीम बैकफुट पर आ गई और बड़ा स्कोर नहीं बना पाई।

आपको बता दें कि पंजाब किंग्स पहले खेलते हुए 20 ओवर में सिर्फ 106/8 का स्कोर ही बना सकी, जिसके जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स ने 16वें ओवर में ही सिर्फ चार विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। चेन्नई सुपर किंग्स की इस सीजन ये पहली जीत है।

ये भी पढ़ें: क्रिस मॉरिस ने पंजाब किंग्स के खिलाफ संजू सैमसन के सिंगल नहीं लेने को लेकर दिया बड़ा बयान

Published 17 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now