Create

"मेरे करियर में मैंने सिर्फ एक टी20 मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था"

Nitesh
दीपक चाहर गेंदबाजी के दौरान
दीपक चाहर गेंदबाजी के दौरान

दीपक चाहर (Deepak Chahar) भारत के प्रमुख तेज गेंदबाजों में से एक हैं। टी20 क्रिकेट में वो बेहतरीन गेंदबाजी करते हैं। चाहर शुरुआती ओवर्स में अपनी स्विंग के लिए जाने जाते हैं, इसलिए उनसे शुरुआत में ज्यादा ओवर्स करवाए जाते हैं। उन्होंने अपने करियर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। दीपक चाहर ने कहा कि उनके टी20 करियर में मात्र एक ही खराब गेम आया, जिसमें उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा।

स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ खास बातचीत में दीपक चाहर ने बताया कि किस एक मुकाबले में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था।

उन्होंने कहा "मैंने अभी तक कुल 13 टी20 मुकाबले भारत के लिए खेले हैं और इस दौरान दो बार मैन ऑफ द मैच चुना गया और एक बार मैन ऑफ द सीरीज चुना गया। टी20 में किसी भी बॉलर के लिए ये बहुत ही अच्छा रिकॉर्ड है। मेरा सिर्फ एक खराब मैच गया था, जब मैंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 रन दे दिए थे। लोग कहते हैं कि मेरे लिए ऑस्ट्रेलिया सीरीज अच्छी नहीं गई थी लेकिन ये सच नहीं है। मेरा सिर्फ एक मैच खराब गया था और ये किसी के भी साथ हो सकता है। मुझे ये काफी अच्छा लगता है कि लोगों को मुझसे काफी ज्यादा उम्मीदें होती हैं।"

ये भी पढ़ें: ड्वेन ब्रावो और राशिद खान समेत कई प्लेयर्स को किया गया रिलीज, जानिए पूरी लिस्ट

दीपक चाहर ने 13 मैचों में 18 विकेट लिए हैं

आपको बता दें कि दीपक चाहर ने अभी तक कुल 13 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं और इस दौरान 7.56 की इकॉनमी रेट से 18 विकेट चटकाए हैं। कई लोगों का मानना है कि खराब परफॉर्मेंस की वजह से उन्हें इंग्लैंड टी20 सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया था।

ये भी पढ़ें: WTC Final में आरसीबी के दो दिग्गजों विराट कोहली और काइल जैमिसन के बीच हो सकती है स्लेजिंग"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment