Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

आईपीएल के दिग्गज खिलाड़ी की क्रुणाल पांड्या से हुई लड़ाई, प्रमुख टूर्नामेंट से नाम लिया वापस

क्रुणाल पांड्या
क्रुणाल पांड्या
SENIOR ANALYST
Modified 10 Jan 2021
न्यूज़

आईपीएल (IPL) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के दिग्गज ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) एक नए विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं। खबरों के मुताबिक उनकी और दीपक हूडा की लड़ाई हो गई है और इसी वजह से दीपक हूडा ने सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी से अपना नाम वापस ले लिया है। क्रुणाल पांड्या मुश्ताक अली ट्रॉफी में बड़ौदा टीम के कप्तान हैं और दीपक हूडा भी टीम का हिस्सा थे।

TV9 गुजराती की रिपोर्ट के मुताबिक बड़ौदा की टीम इस बार सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बिना दीपक हूडा के खेलेगी। क्रिकट्रैकर के अनुसार दीपक हूडा ने बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन को लेटर लिखकर क्रुणाल पांड्या के अनप्रोफेशनल व्यवहार के बारे में जानकारी दी है। रिपोर्ट के मुताबिक क्रुणाल पांड्या ने दीपक हूडा को अपशब्द कहे और उस दौरान कोच प्रभाकर, मुनाफ पटेल और जूनियर क्रिकेटर भी मौजूद थे। सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बड़ौदा की टीम अपने अभियान का आगाज उत्तराखंड के खिलाफ मुकाबले से करेगी।

ये भी पढ़ें: 3 बड़ी गलतियां जो सिडनी टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने बैटिंग के दौरान की

दीपक हूडा का बाहर होना बड़ौदा के लिए एक बड़ा झटका है

दीपक हूडा बड़ौदा के अलावा आईपीएल के भी एक स्टार खिलाड़ी हैं। वो बड़ौदा की टीम के लिए काफी जबरदस्त साबित हो सकते थे और उनके नहीं खेलने से निश्चित तौर पर बड़ौदा को एक बड़ा नुकसान होगा। दिग्गज बल्लेबाज यूसुफ पठान का चयन पहले ही नहीं किया गया था और अब हूडा के जाने से टीम और भी मुश्किल में आ सकती है।

दीपक हूडा की अगर बात करें तो वो आईपीएल तीन फ्रेंचाइज के लिए खेल चुके हैं। उन्होंने शुरुआत राजस्थान रॉयल्स की टीम के साथ की थी और फिर इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के लिए उन्होंने खेला। आईपीएल के 13वें सीजन में पंजाब के लिए हूडा ने शानदार प्रदर्शन भी किया था और बेहतरीन टच में दिख रहे थे।

ये भी पढ़ें: मैंने तेज गेंदबाजों से वीरेंदर सहवाग को डराने की कोशिश की थी लेकिन उन्होंने जबरदस्त जवाब दिया

Published 10 Jan 2021, 09:48 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now