Create
Notifications

देवदत्त पडिक्कल ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपनी धुआंधार पारी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
SENIOR ANALYST
Modified 23 Apr 2021
न्यूज़

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ अपनी धुआंधार पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। पडिक्कल के मुताबिक टीम की जरुरत के हिसाब से वो हमेशा अपना बेस्ट देने की कोशिश करते हैं।

देवदत्त पडिक्कल ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में जबरदस्त शतकीय पारी खेली। उन्होंने 52 गेंदों में 11 चौके और 6 छक्कों की मदद से 101 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली। कप्तान विराट कोहली ने भी उनका बखूबी साथ दिया और 47 गेंदों में 6 चौके और 3 छक्कों की मदद से 72 रन बनाकर नाबाद रहे। दोनों बल्लेबाजों ने 181 रनों की नाबाद साझेदारी कर आरसीबी को 10 विकेटों से जीत दिला दी।

ये भी पढ़ें: सीएसके के खिलाफ आंद्रे रसेल के आउट होने के तरीके को लेकर गौतम गंभीर की प्रतिक्रिया

शतकीय पारी को लेकर देवदत्त पडिक्कल का बयान

देवदत्त पडिक्कल ने पिछले सीजन बेहतरीन प्रदर्शन किया था लेकिन उनका स्ट्राइक रेट उतना अच्छा नहीं था। खासकर मिडिल ओवर्स में स्पिनर्स के सामने वो फंसते थे। इस बारे में स्पोर्ट्सकीड़ा के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा,

ईमानदारी से कहूं तो ये गेम के सेचुएशन पर निर्भर करता है। मेरा हमेशा से एक खास रोल रहा है जिसे मैं निभाता आया हूं। जितना हो सके मैं अपने रोल के मुताबिक खेलता हूं। मिडिल ओवर्स में रन बनाना चैलेंजिंग हो सकता है। हर समय बाउंड्री लगाना आसान नहीं होता है।

मुंबई में आरसीबी की जीत को लेकर भी देवदत्त पडिक्कल ने बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि विराट कोहली के दूसरे छोर पर होने की वजह से उनका काम आसान हो जाता है।

ये काफी अच्छी विकेट थी और हम लोग साथ में काफी अच्छी पार्टनरशिप कर रहे थे। हम स्ट्राइक रोटेट कर रहे थे और इस स्थिति में बाउंड्री लगाना आसान हो जाता है।

ये भी पढ़ें: इयोन मोर्गन ने बैटिंग में अपनी खराब फॉर्म को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

Published 23 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now