Create

सीएसके के खिलाफ आंद्रे रसेल के आउट होने के तरीके को लेकर गौतम गंभीर की प्रतिक्रिया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
reaction-emoji
सावन गुप्ता

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ मुकाबले में दिग्गज बल्लेबाज आंद्रे रसेल (Andre Russell) जिस तरह से आउट हुए उसको लेकर काफी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में केकेआर के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने भी अपनी राय दी है। उन्होंने कहा है कि रसेल ने एक सुनहरा मौका खो दिया।

200 से ज्यादा रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम सिर्फ 31 रन तक पांच विकेट गंवा चुकी थी। ऐसा लगा कि सीएसके जल्द ही ये मुकाबला अपने नाम कर लेगी। हालांकि आंद्रे रसेल पर इन विकेटों का कोई असर नहीं पड़ा और उन्होंने जबरदस्त धुआंधार पारी खेली। रसेल ने सिर्फ 21 गेंद पर अपना अर्धशतक पूरा किया और केकेआर को 112 के स्कोर तक पहुंचा दिया।

ये भी पढ़ें: स्टीफन फ्लेमिंग ने चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

आंद्रे रसेल को लेकर गौतम गंभीर का बयान

जब ऐसा लगा कि रसेल केकेआर को जीत की तरफ ले जा रहे हैं तभी सैम करन की गेंद पर वो अजीबोगरीब तरीके से बोल्ड हो गए। लेग साइड की गेंद को रसेल ने छोड़ने का फैसला किया लेकिन वो स्टंप में जा लगी। ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान गौतम गंभीर ने कहा,

मेरे हिसाब से ये एक ब्लफ था। पूरी फील्डिंग इस तरह से सजाई गई थी जैसे कि वो ऑफ स्टंप पर गेंदबाजी करेंगे। आंद्रे रसेल ने भी उसकी ही तैयारी कर रखी थी क्योंकि शार्दुल ठाकुर लगातार ऑफ स्टंप पर बॉलिंग कर रहे थे। सैम करन ने लेग स्टंप पर अटैक किया और ये काफी अजीब था। रसेल ने इस बॉल को छोड़ दिया क्योंकि वो इसके लिए तैयार नहीं थे।

केकेआर को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा। सीएसके ने पहले बैटिंग करते हुए 3 विकेट के नुकसान पर 220 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में केकेआर की टीम 19.1 ओवर में 202 रन बनाकर आउट हो गई।

ये भी पढ़ें: इयोन मोर्गन ने बैटिंग में अपनी खराब फॉर्म को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...