Create
Notifications

देवदत्त पडिक्कल के मुताबिक श्रीलंका दौरे पर वो शिखर धवन से काफी कुछ सीख सकते हैं

देवदत्त पडिक्कल
देवदत्त पडिक्कल
reaction-emoji
Nitesh

श्रीलंका दौरे पर गए युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस टूर पर वो कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) से काफी कुछ सीख सकते हैं। देवदत्त पडिक्कल के मुताबिक उनके और धवन के खेलने का स्टाइल एक जैसा है और इसी वजह से उनके पास अपने कप्तान से सीखने का सुनहरा मौका है।

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान देवदत्त पडिक्कल ने बताया कि श्रीलंका टूर पर वो शिखर धवन से जितना ज्यादा हो सके सीखना चाहते हैं।

उन्होंने कहा "ये मेरे लिए काफी बड़ा मौका है कि उस प्लेयर से सीख सकूं जो मेरी तरह ही खेलता है। वो भी बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और मैंने उनकी बैटिंग काफी देखी है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जिस तरह से उन्होंने अपना टेस्ट डेब्यू किया था उसे कभी नहीं भुलाया जा सकता है। अपने डेब्यू में जिस तरह की बैटिंग उन्होंने की थी उससे मैं काफी प्रभावित हुआ था। कई तरह की चीजें हैं जो मैं उनसे सीख सकता हूं और उनकी कप्तानी में खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं।"

ये भी पढ़ें: भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले श्रीलंका ने लिया चौंकाने वाला फैसला

देवदत्त पडिक्कल ने भारतीय टीम में अपने चयन के लिए IPL को दिया श्रेय

देवदत्त पडिक्कल ने आईपीएल 2021 में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में जबरदस्त शतक भी लगाया था और 52 गेंद पर 101 रन की पारी खेली थी। यही वजह है कि उन्हें भारतीय टीम में चुना गया।

इस बारे में उन्होंने कहा "आईपीएल को लोग काफी ध्यान से देखते हैं। इसलिए जैसे ही मुझे मौका मिला मैंने बेहतरीन प्रदर्शन करके टीम में अपनी जगह पक्की कर ली। आईपीएल ने मुझे वो प्लेटफॉर्म दिया और इसके लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगा। अपने देश की टीम में चयन होने की खुशी को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है।"

ये भी पढ़ें: विदेशी खिलाड़ियों के उपलब्ध नहीं होने की वजह से प्रमुख लीग को किया गया कैंसिल


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...