देवदत्त पडिक्कल का चौंकाने वाला बयान, कहा मैं अपने शतक के बारे में नहीं सोच रहा था

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ अपनी शतकीय पारी के बाद आरसीबी (RCB) के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो अपने शतक के बारे में नहीं सोच रहे थे।

14वें ओवर की समाप्ति पर देवदत्त पडिक्कल 90 रन बनाकर खेल रहे थे लेकिन आरसीबी को जीत के लिए सिर्फ 19 रनों की जरुरत थी। वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में देवदत्त पडिक्कल ने कहा कि वो अपने शतक के बारे में नहीं सोच रहे थे। इस बारे में उन्होंने कहा,

मैं केवल गेम को फिनिश करने के बारे में सोच रहा था। ये चीज सबसे ज्यादा मायने रखती है। हम जितना जल्द हो सके जीत हासिल करना चाहते थे। जब मैं वहां था तो अपने शतक के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोच रहा था। हम केवल जल्द से जल्द जीत हासिल करना चाहते थे। इसीलिए मैंने विराट कोहली से भी कहा कि वो आक्रामक बल्लेबाजी करें। मेरे लिए मैच जीतना ज्यादा अहम था।

ये भी पढ़ें: देवदत्त पडिक्कल ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपनी धुआंधार पारी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

देवदत्त पडिक्कल ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शानदार शतक लगाया

देवदत्त पडिक्कल ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में जबरदस्त शतकीय पारी खेली। उन्होंने 52 गेंदों में 11 चौके और 6 छक्कों की मदद से 101 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली। कप्तान विराट कोहली ने भी उनका बखूबी साथ दिया और 47 गेंदों में 6 चौके और 3 छक्कों की मदद से 72 रन बनाकर नाबाद रहे। दोनों बल्लेबाजों ने 181 रनों की नाबाद साझेदारी कर आरसीबी को 10 विकेटों से जीत दिला दी।

राजस्थान रॉयल्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 177/9 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 17वें ओवर में ही बिना विकेट खोये जीत हासिल कर ली।

ये भी पढ़ें: सीएसके के खिलाफ आंद्रे रसेल के आउट होने के तरीके को लेकर गौतम गंभीर की प्रतिक्रिया

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता