Create
Notifications

बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज के सभी मैच ढाका में खेले जाएंगे

बांग्लादेश  vs श्रीलंका
बांग्लादेश vs श्रीलंका
सावन गुप्ता

बांग्लादेश और श्रीलंका (Bangladesh vs Sri lanka) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के सभी मुकाबले ढाका के शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेले जाएंगे। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने इसका ऐलान किया है।

श्रीलंका की टीम 16 मई को ढाका पहुंचने वाली है। मेहमान टीम इसके बाद तीन दिनों के क्वांरटीन में रहेगी और इसके बाद 19 और 21 मई को दो प्रैक्टिस मुकाबले खेलेगी। पहला वनडे मैच 23 मई को खेला जाएगा।

ये सीरीज आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप सुपर लीग का हिस्सा होगा और क्वालिफिकेशन कैंपेन में बांग्लादेश की ये तीसरी सीरीज होगी। सुपर लीग प्वॉइंट्स टेबल में बांग्लादेश की टीम इस वक्त छठे पायदान पर है। टीम ने तीन मुकाबले जीते हैं और तीन मैच हारे हैं। वहीं श्रीलंका की टीम निचले पायदान पर है। उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ सभी तीनों वनडे मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें: "अगर किसी प्लेयर को सीखना है कि दबाव में कैसे खेला जाता है तो उसे भारत के खिलाफ खेलना चाहिए"

बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच पिछले हफ्ते पल्लेकेले में दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली गई थी। पहला मुकाबला ड्रॉ पर समाप्त हुआ था और दूसरा मुकाबला श्रीलंका ने जीता था। कोरोना वायरस के बीच बांग्लादेश का दौरा करने वाली श्रीलंका दूसरी टीम होगी। इससे पहले जनवरी में वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश का दौरा किया था। दोनों देशों के बीच दो टेस्ट और तीन वनडे मुकाबले खेले गाए थे। बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच सीरीज का आयोजन पूरी तरह से बायो-बबल के बीच होगा।

बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का शेड्यूल इस प्रकार है

पहला वनडे - शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम, 23 मई

दूसरा वनडे - शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम, 25 मई

तीसरा वनडे - शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम, 28 मई

ये भी पढ़ें: "भारत में IPL का आयोजन नहीं होना चाहिए था, यूएई पहली च्वॉइस होनी चाहिए थी"


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...