Create

Hindi Cricket News: दिलरुवान परेरा को कोलंबो टेस्ट के लिए श्रीलंका की टीम में किया गया शामिल 

दिलरुवान परेरा
दिलरुवान परेरा

श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाड़ी और ऑफ स्पिनर दिलरुवान परेरा को दूसरे और अंतिम टेस्ट मैच के लिए टीम में शामिल कर लिया गया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाला सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 22 अगस्त से कोलंबो में खेला जाएगा। गौरतलब हो कि दिलरुवान पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल सके थे।

बताते चलें कि चोटिल होने के कारण दिलरुवान गॉल में हुए पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे। वहीं चोट से उबरने के बाद अब उन्हें दूसरे टेस्ट के लिए टीम में शामिल कर लिया गया है। दिलरुवान परेरा के शामिल होने से श्रीलंकाई टीम का स्पिन गेंदबाजी अटैक और भी ज्यादा मजबूत हो जाएगा। जबकि श्रीलंका के ही अकीला धनंजय को संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के कारण गेंदबाजी करने से मना कर दिया गया है, साथ ही उनके खिलाफ जांच भी चल रही है।

ऐसे में दिलरुवान की वापसी से श्रीलंकाई टीम और भी ज्यादा मजबूत हुई है। गौरतलब हो कि दिलरुवान परेरा श्रीलंकाई टीम की ओर से न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछला दौरा काफी बेकार रहा था। अपने करियर के कठिन समय से गुजरते हुए परेरा ने उस दौरान चार टेस्ट मैचों में कुल 165 ओवर गेंदबाजी की थी लेकिन उस लिहाज से उन्हें सफलता नहीं मिली थी। 165 ओवर में उन्होंने मात्र 6 विकेट ही अपने खाते में जोड़े थे।

यह भी पढ़ें : Hindi Cricket News: पाकिस्तान की टीम 2020 में करेगी इंग्लैंड का दौरा, टेस्ट और टी20 मैचों की होगी सीरीज

जबकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने अंतिम टेस्ट मैच में एक भी विकेट हासिल करने में नाकाम रहे थे। वहीं अपने घरेलू मैदान पर परेरा का प्रदर्शन काफी बेहतरीन रहा है। उन्होंने पिछले साल दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने पिछले साल खेली गई उन सीरीज में 38 विकेट चटकाए थे।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment