ऑस्ट्रेलिया की टी-20 वर्ल्ड कप की नई जर्सी पर दिनेश कार्तिक ने किया मजेदार ट्वीट, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का किया जिक्र 

Ankit
कार्तिक ने ऑस्ट्रेलिया की जर्सी पर किया मजेदार कमेंट
कार्तिक ने ऑस्ट्रेलिया की जर्सी पर किया मजेदार कमेंट

इस बार टी-20 विश्व कप का आयोजन अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होना है। मेजबान ऑस्ट्रेलिया गत विजेता है और इस बार अपने घर पर खिताब का बचाव करने के लिए मैदान पर उतरेगा। इस विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया ने अपनी नई जर्सी जारी कर दी है। कंगारू टीम की इस जर्सी पर भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने एक कमेंट किया है, जो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल क्रिकेट वेबसाइट क्रिकइंफो ने अपने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट किया है, जिसमें मिचेल स्टार्क, ग्लेन मैक्सवेल और जाेश हेजलवुड ऑस्ट्रेलिया की नई जर्सी में नजर आ रहे हैं। ऐसे में दिनेश कार्तिक ने इन तीनों के फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'उन्हें सिर्फ आरसीबी ही नहीं, अन्य फ्रेंचाइजी से भी खिलाड़ियों को चुनने की जरूरत है।' दरअसल, ये तीनों ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी आरसीबी का हिस्सा रहे हैं और कार्तिक ने इसलिए यह मजेदार कमेंट किया है।

वहीं कार्तिक की बात करें तो उन्हें टी-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में चुना गया है। उनके अलावा भारतीय दल में ऋषभ पंत दूसरे विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। कार्तिक ने आईपीएल 2022 में जबरदस्त प्रदर्शन करके भारतीय टी-20 टीम में वापसी की है। इसके बाद से उन्हें भारतीय टीम में जब-जब मौके मिले हैं, उन्होंने उसे भुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। यही कारण है कि विश्व कप के लिए उन पर भरोसा जताया गया है।

गौरतलब हो कि कार्तिक पहली बार 2007 में खेले गए टी-20 विश्व कप की विजेता रही भारतीय टीम के सदस्य रहे थे। अब वह 15 सालों के बाद एक बार फिर इस बड़े टूर्नामेंट में भारत की जर्सी में नजर आने वाले हैं। दिलचस्प बात यह है कि 2007 विश्व कप की उस टीम में भारत से रोहित शर्मा भी खेले थे, जो आगामी विश्व कप में भारत की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar