Create
Notifications

ऋषभ पंत के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद दिनेश कार्तिक ने भारतीय टीम की तरफ से खेलने की इच्छा जताई !

दिनेश कार्तिक
दिनेश कार्तिक
SENIOR ANALYST

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। कार्तिक ने मजाकिया अंदाज में भारतीय टीम की तरफ से खेलने की इच्छा जताई है। दिनेश कार्तिक ने इसको लेकर एक तस्वीर भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

दिनेश कार्तिक इस वक्त इंग्लैंड में ही हैं और कमेंट्री में बिजी हैं। ऋषभ पंत के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की। कार्तिक ने अपना किट बैग शेयर किया और हैशटैग में लिखा "बस ऐसे ही कह रहा था।"

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज को लेकर इयोन मोर्गन का चौंकाने वाला बयान

दरअसल पहले ये खबरें आईं कि ऋषभ पंत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और उसके बाद ऋद्धिमान साहा को भी आइसोलेट कर दिया गया है क्योंकि वो उन खिलाड़ियों के संपर्क में आए थे जो कोरोना का शिकार हुए हैं। ऐसे में भारतीय टीम के पास विकेटकीपर्स को लेकर समस्या खड़ी हो गई है। साहा और पंत के बाद केवल के एल राहुल ही ऐसे बचते हैं जो कीपिंग कर सकते हैं। हालांकि टेस्ट मैचों में उन्हें विकेटकीपिंग का अनुभव नहीं है।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो की खबर के मुताबिक ऋषभ पंत पिछले आठ दिनों से आइसोलेशन में हैं। वो भारतीय टीम के साथ डरहम नहीं जा पाएंगे। इससे पहले बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने इंडियन टीम को एक लेटर लिखकर सेफ्टी प्रोटोकॉल्स का ध्यान रखने की सलाह दी थी। हालांकि अब ऋषभ पंत के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से टीम को बड़ा झटका लगा है।

ऋषभ पंत अपने दोस्तों के साथ यूरो 2020 का मैच देखने गए थे। उन्होंने इसकी तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। ऋषभ पंत के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से फैंस हैरान हैं।

ये भी पढ़ें: आईपीएल में जबरदस्त प्रदर्शन करने वाले 4 ऐसे खिलाड़ी जिन्हें अब भुला दिया गया है

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now