पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज को लेकर इयोन मोर्गन का चौंकाने वाला बयान

इयोन मोर्गन प्रैक्टिस के दौरान
इयोन मोर्गन प्रैक्टिस के दौरान

इंग्लैंड (England Cricket Team) के कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। इयोन मोर्गन का मानना है कि आगामी टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम कॉम्बिनेशन फिक्स करने का ये आखिरी मौका है।

इंग्लैंड में अभी भी कई प्रमुख प्लेयर मौजूद नहीं हैं, ऐसे में वो एक बार फिर से अपनी बेंच स्ट्रेंथ को आजमाना चाहेंगे। इयोन मोर्गन ने कहा कि टीम लगातार प्लेयर्स को रोटेट करती रहेगी और सबको परफॉर्म करने का मौका देगी।

ये भी पढ़ें: आईपीएल में जबरदस्त प्रदर्शन करने वाले 4 ऐसे खिलाड़ी जिन्हें अब भुला दिया गया है

पाकिस्तान सीरीज को लेकर इयोन मोर्गन का बयान

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इयोन मोर्गन ने पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

हम अगले तीन मैचों में जितना ज्यादा हो सके कई सारे ऑप्शंस को ट्राई करेंगे। टीम में कई प्लेयर्स को इंजरी रिप्लेसमेंट के तौर पर मौका मिलेगा। हमें अपनी बेंच स्ट्रेंथ को आजमाना होगा। रोटेशन निश्चित तौर पर होगा। हमारा मेन फोकस सभी खिलाड़ियों को मौका देना रहेगा क्योंकि सबको आजमाने का ये आखिरी चांस है। सबका रोल वही रहेगा लेकिन टीम में रोटेशन होगा।

पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज इंग्लैंड के पास आखिरी मौका है। इसके बाद टी20 वर्ल्ड कप के लिए उनकी शुरूआती टीम का ऐलान कर दिया जाएगा। आईसीसी ने सभी टूर्नामेंट्स से एक महीने पहले सभी देशों से अस्थायी टीम का ऐलान करने के लिए कहा है।

इयोन मोर्गन ने कहा कि वो डेथ ओवरों में अपनी गेंदबाजी समस्या को दूर करने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा,

मेरे हिसाब से हर किसी को डेथ ओवर्स में बॉलिंग का मौका दिया जाएगा। सभी तेज गेंदबाजों को मौका मिलेगा। सबके पास ये चांस रहेगा कि वो इन तीन मुकाबलों में दबाव में कैसा प्रदर्शन करते हैं।

ये भी पढ़ें: "हार्दिक पांड्या को भारतीय टीम का कप्तान नहीं बनाए जाने से मैं निराश हूं"

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment