Create
Notifications

दिनेश कार्तिक ने वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया, मिडिल ऑर्डर बैटिंग को लेकर बयान

दिनेश कार्तिक
दिनेश कार्तिक
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। दिनेश कार्तिक ने कहा है कि अगले दो वर्ल्ड कप में से वो कम से कम एक में जरूर खेलना चाहते हैं। दिनेश कार्तिक ने अभी तक विश्व कप में खेलने की उम्मीद नहीं छोड़ी है।

दिनेश कार्तिक ने हाल ही में भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में कमेंट्री भी की थी। वो इस वक्त भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। 2019 के वर्ल्ड कप में वो टीम का हिस्सा थे।

ये भी पढ़ें: माइकल वॉन ने पाकिस्तान को किया बुरी तरह ट्रोल, पहले वनडे में टीम की हार के बाद दी प्रतिक्रिया

वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर दिनेश कार्तिक का बयान

गौरव कपूर के "22 यार्न्स" पोडकास्ट पर बातचीत के दौरान दिनेश कार्तिक ने वर्ल्ड कप में खेलने की संभावनाओं को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

जब तक मैं फिट हूं तब तक खेलना चाहता हूं। अगले दो में से कम से कम एक वर्ल्ड कप में भारत के लिए मैं खेलना चाहता हूं। मेरे हिसाब से एक वर्ल्ड कप दुबई में है और अगला ऑस्ट्रेलिया में है। वर्ल्ड कप में फ्लॉप होने के बाद जब तक मुझे ड्रॉप नहीं किया गया तब तक टी20 टीम में मेरा प्रदर्शन काफी अच्छा रहा। मैं अभी भी आईपीएल में केकेआर के लिए खेलता हूं। भारत को एक मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज की जरूरत है। टीम के पास टॉप ऑर्डर के कई सारे बल्लेबाज हैं जिन्हें वो मध्यक्रम में खिलाते हैं। हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा के अलावा मिडिल ऑर्डर का और कोई भी बल्लेबाज नहीं है। ये सभी बल्लेबाज अपनी फ्रेंचाइज के लिए ओपनिंग से लेकर तीन नंबर तक बैटिंग करते हैं। केवल ऋषभ पंत ही ऐसे हैं जो चौथे नंबर पर बैटिंग करते हैं।

ये भी पढ़ें: कुलदीप यादव की जबरदस्त गेंदबाजी, हार्दिक पांड्या ने खेली ताबड़तोड़ पारी


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...