Create
Notifications

माइकल वॉन ने पाकिस्तान को किया बुरी तरह ट्रोल, पहले वनडे में टीम की हार के बाद दी प्रतिक्रिया

शादाब खान
शादाब खान
सावन गुप्ता

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) को इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। इंग्लैंड की दूसरे दर्जे की टीम से पाकिस्तान की टीम को एकतरफा हार झेलनी पड़ी। इस हार के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने पाकिस्तान को बुरी तरह ट्रोल कर दिया है।

कोरोना वायरस की वजह से इंग्लैंड को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में पूरी तरह से नई टीम उतारनी पड़ी। इयोन मोर्गन, जो रूट, जेसन रॉय, जॉनी बेयरेस्टो, जोस बटलर और क्रिस वोक्स जैसे खिलाड़ी टीम का हिस्सा नहीं हैं। टीम में 9 अनकैप्ड खिलाड़ियों को शामिल किया गया।

ये भी पढ़ें: कुलदीप यादव की जबरदस्त गेंदबाजी, हार्दिक पांड्या ने खेली ताबड़तोड़ पारी

पाकिस्तान की बल्लेबाजी हुई फ्लॉप

हालांकि इसके बावजूद पाकिस्तान ये मुकाबला नहीं जीत पाई। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान 141 रन बनाकर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए इंग्लैंड ने 22वें ओवर में ही 1 विकेट पर 142 रन बनाकर मैच जीत लिया। इंग्लैंड के लिए शाकिब महमूद ने 4 विकेट लिए और उन्हें प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया।

माइकल वॉन ने इस मुकाबले के बाद पाकिस्तानी टीम को बुरी तरह ट्रोल किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,

पाकिस्तान को क्रिकेट खेलते हुए देखना मुझे काफी पसंद है। एक ऐसी टीम जो दुनिया की किसी भी टीम को हरा सकती है और दुनिया की किसी भी टीम से हार सकती है।

आपको बता दें कि टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की शुरूआत बेहद खराब रही। ओपनर बल्लेबाज इमाम उल हक बिना खाता खोले आउट हो गए। इसके बाद कप्तान बाबर आजम भी बिना खाता खोले आउट हो गए। मोहम्मद रिजवान 13 और साउद शकील 5 रन बनाकर आउट हो गए।

ये भी पढ़ें: हाशिम अमला ने 100 गेंद पर सिर्फ 3 रन बनाकर चौंकाया, 278 गेंद पर कुल 37 रन बनाए


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...