"डॉन को पकड़ना..."- IPL 2024 में शाहरुख खान से मिलने के बाद मयंक अग्रवाल ने साझा किया मजेदार पोस्ट 

Neeraj
Picture Courtesy: IPL And Bollywood Hungama
Picture Courtesy: IPL And Bollywood Hungama

शनिवार को IPL 2024 में तीसरा मैच कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद (KKR vs SRH) के बीच खेला गया था, जिसमें श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की टीम ने 4 रनों से रोमांचक जीत दर्ज की थी। इस तरह केकेआर ने टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत जीत के साथ की। मैच के बाद एसआरएच के अनुभवी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को बॉलीवुड एक्टर और कोलकाता टीम के मालिक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से मुलाकात करने का मौका मिला।

दाएं हाथ के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने खुद इंस्टाग्राम पर इस मुलाकात की तस्वीर साझा की, जिसमें वो किंग खान से हाथ मिलाते हुए बातें करते दिख रहे हैं। मयंक ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा,

डॉन को पकड़ना मुमकिन है और बात करना भी, आपसे मिल कर अच्छा लगा शाहरुख खान।

गौरतलब है कि शाहरुख आईपीएल के 17वें सीजन में अपनी टीम के पहले मैच में खिलाड़ियों को चीयर करने के लिए खासतौर पर मुंबई से कोलकाता पहुंचे थे। ईडन गार्डन्स में उनकी मौजूदगी मात्र से फैंस का उत्साह चरम सीमा पर पहुंच गया था।

वहीं, मयंक की बात करें तो उन्होंने 21 गेंदों पर 32 रनों की अहम पारी खेली थी, जिसमें चार चौके और एक छक्का शामिल रहा। हालाँकि, उनकी ये पारी टीम की हार नहीं टाल सकी।

हेनरिक क्लासेन ने अपनी तूफानी पारी से जीत फैंस का दिल

इस मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट खोकर 208 रन बनाये थे। केकेआर की ओर से आंद्रे रसेल (64*) ने सबसे ज्यादा रन बनाये थे। जवाबी पारी में हैदराबाद की ओर से विकेटकीपर-बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन ने कोलकाता के गेंदबाजों को खूब धोया था। उन्होंने 29 गेंदों में ताबड़तोड़ 63 रन बनाये, जिसमें आठ छक्के शामिल थे। जब तक वह क्रीज पर थे लग रहा था कि हैदराबाद की टीम आसानी से मैच जीत लेगी, लेकिन आखिरी ओवर में हर्षित राणा ने उन्हें आउट करके मैच कोलकाता की झोली में डाल दिया था।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar