Create

जॉनी बेयरस्‍टो के साथ अलग-अलग फोटो शेयर करके ईसीबी ने विराट कोहली पर कसा तंज

ईसीबी ने अपने ट्विटर हैंडल पर अलग-अलग फोटो शेयर करके विराट कोहली का मजाक उड़ाया है
ईसीबी ने अपने ट्विटर हैंडल पर अलग-अलग फोटो शेयर करके विराट कोहली का मजाक उड़ाया है

इंग्‍लैंड (England Cricket team) की मंगलवार को बर्मिंघम में भारत (India Cricket team) पर सात विकेट की जीत के बाद इंग्‍लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने विराट कोहली (Virat Kohli) का मजाक उड़ाया है। कोहली का इंग्‍लैंड की पहली पारी के दौरान प्‍लेयर ऑफ द मैच जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) के साथ विवाद हुआ था।

कोहली से विवाद के बाद बेयरस्‍टो ने आक्रामक अंदाज में बल्‍लेबाजी करके शतक जमाया था। इंग्‍लैंड की जीत के बाद ईसीसी ने कोहली और बेयरस्‍टो की दो फोटो शेयर की हैं। पहली फोटो में भारतीय क्रिकेटर बेयरस्‍टो को चुप रहने का इशारा करते हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं दूसरी फोटो में निराश कोहली ने मैच खत्‍म होने के बाद इंग्लिश बल्‍लेबाज को गले लगाया है। ईसीबी ने इन फोटो के साथ कैप्‍शन के रूप में एक इमोजी शेयर किया है।

जॉनी बेयरस्‍टो ने पहली पारी में 106 रन बनाए थे और दूसरी पारी में भी अपनी लय जारी रखते हुए नाबाद 114 रन बनाए। बेयरस्‍टो ने जो रूट (142*) के साथ चौथे विकेट के लिए 269 रन की अविजित साझेदारी करके इंग्‍लैंड को ऐतिहासिक जीत दिलाई। इंग्‍लैंड ने टेस्‍ट क्रिकेट में अपने सबसे बड़े स्‍कोर का सफल पीछा किया।

याद दिला दें कि कोहली के साथ विवाद पर बर्मिंघम टेस्‍ट के तीसरे दिन जॉनी बेयरस्‍टो ने खुलकर अपने विचार प्रकट किए थे। बेयरस्‍टो ने स्‍काई स्‍पोर्ट्स से बातचीत में कहा था, 'हम एकदूसरे के खिलाफ एक दशक से खेलते आ रहे हैं। हम मैदान में एकदूसरे के साथ प्रतिस्‍पर्धी हैं और इसी बारे में सबकुछ है। हम टेस्‍ट क्रिकेट खेल रहे हैं और हम दोनों प्रतिस्‍पर्धी हैं। इससे आपका सर्वश्रेष्‍ठ निकलकर आता है। आप अपनी टीम को आगे ले जाना चाहते हैं और यह खेल का हिस्‍सा है।'

जहां बेयरस्‍टो ने दोनों पारियों में शतक जमाए, वहीं कोहली के लिए मुकाबला निराशाजनक रहा। भारत के पूर्व कप्‍तान विराट कोहली पहली पारी में 11 जबकि दूसरी पारी में 20 रन बनाकर आउट हुए। कोहली ने नवंबर 2019 से अंतरराष्‍ट्रीय शतक नहीं जमाया है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment