Create
Notifications

"विराट कोहली ने बेवजह स्लेजिंग कर बेयरस्टो को पुजारा से पन्त बना दिया", वीरेंदर सहवाग का बयान

England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Three
England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Three
reaction-emoji reaction-emoji
·
निरंजन

विराट कोहली (Virat Kohli) ने इंग्लैंड (England) के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) को स्लेजिंग की और बाद में बल्लेबाज ने तेजी से बैटिंग की। बेयरस्टो अपना शतक जड़ने में सफल रहे। एक समय 16 रनों के लिए 64 गेंद खेलने वाले बेयरस्टो ने 119 गेंदों में शतक पूरा कर लिया। वीरेंदर सहवाग ने कोहली के साथ बेयरस्टो की कहासुनी को लेकर बयान दिया है।

ट्विटर पर सहवाग ने लिखा कि कोहली की स्लेजिंग से पहले बेयरस्टो का स्ट्राइक रेट 21 का था लेकिन यह स्लेजिंग के बाद 150 का हो गया। वह पुजारा की तरह खेल रहे थे लेकिन कोहली ने बेवजह स्लेजिंग करके उनको पन्त बना दिया।

गौरतलब है कि कोहली और बेयरस्टो के बीच मैदान पर एक छोटी बहस देखने को मिली थी। उस समय बेयरस्टो भारतीय गेंदबाजों के खिलाफ रनों के लिए संघर्ष कर रहे थे। अम्पायरों और बेन स्टोक्स ने दोनों के बीच मामला शांत करवा दिया। इसके बाद बेयरस्टो ने धुआंधार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए शतकीय पारी खेली। उन्होंने भारतीय टीम के किसी भी गेंदबाज के खिलाफ डरकर बल्लेबाजी नहीं की और बाउंड्री लाइन के पार गेंदों को भेजने में ज्यादा भरोसा जताया।

Jonny Bairstow's Strike Rate before Kohli's Sledging -: 21Post Sledging - 150Pujara ki tarah khel rahe thhey, Kohli ne Pant banwa diya bewajah sledge karke #IndvsEng

तीसरे दिन की शुरुआत में बेयरस्टो और स्टोक्स बैटिंग करने के लिए आए और दोनों को संघर्ष करते देखा गया। भारतीय गेंदबाजों ने उनको आधे घंटे तक बांधकर रखा। इसके बाद बेयरस्टो ने अपने हाथ खोलने शुरू किये और तगड़े शॉट जड़े। वह भारतीय टीम के गेंदबाजों पर प्रहार कर उनको दबाव में लाते रहे। इससे इंग्लैंड के रन भी बनते चले गए। लंच तक इंग्लैंड ने 200 का स्कोर बना लिया था। लंच के बाद वापस मैदान पर आकर बेयरस्टो ने अपना शतक पूरा कर लिया। इस तरह उन्होंने एक बार फिर से इंग्लैंड की टीम के लिए धाकड़ बल्लेबाजी की।


Edited by निरंजन
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...