Create
Notifications

बेन स्टोक्स ने न्यूजीलैंड को 3-0 से हराने के बाद दिया बड़ा बयान

England v New Zealand - Third LV= Insurance Test Match: Day Five
England v New Zealand - Third LV= Insurance Test Match: Day Five
निरंजन

इंग्लैंड (England) की टीम ने न्यूजीलैंड (New Zealand) को तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में पराजित करते हुए सीरीज 3-0 से अपने नाम कर ली। बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की कप्तानी में यह पहली टेस्ट सीरीज थी और टीम का प्रदर्शन खास रहा। इसे लेकर बेन स्टोक्स ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

बेन स्टोक्स ने कहा कि वास्तव में यह अच्छा गया। वर्ल्ड की बेस्ट टीम के खिलाफ 3-0 से जीत हासिल करना खास शुरुआत है। जब मैं अपने काम के बारे में देखता हूँ तो यह टेस्ट क्रिकेट की तरफ मानसिकता में बदलाव करना था। सपोर्ट स्टाफ और ब्रेंडन मैकलम को काफी ज्यादा क्रेडिट जाता है। ट्रेंट ब्रिज शानदार था। 55/6 का स्कोर होने के बाद हमने जो किया, वह कुछ खास था। यह गेम अविश्वसनीय रहा है। ब्रॉडी (स्टुअर्ट ब्रॉड) ने 36 साल की उम्र में भी इस हफ्ते 50 ओवर फेंके। मैं लड़कों को यह देखने के लिए प्रेरित करना चाहता था कि वे क्या करने में सक्षम हैं। लीच को 10 विकेट लेते हुए देखना अच्छा है। मैंने किसी व्यक्ति की सफलता के लिए इससे अच्छा ड्रेसिंग रूम कभी नहीं देखा। भारत के साथ हमें सीरीज ड्रॉ करनी है और हम इसी मानसिकता के साथ जाएंगे।

Hometown boys secure emphatic victory as England take series whitewash 🏏🏴󠁧󠁢󠁥󠁮󠁧󠁿 #ENGvNZ 🇳🇿

गौरतलब है कि तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की बैटिंग में जॉनी बेयरस्टो का बड़ा हाथ रहा। बेयरस्टो ने पहली पारी में शतकीय पारी खेली थी। इसके बाद दूसरी पारी में भी उनके बल्ले से नाबाद अर्धशतक आया। उन्होंने टी20 के अंदाज में तूफानी खेल का प्रदर्शन किया।

न्यूजीलैंड की टीम के लिए सीरीज में कुछ भी सही घटित नहीं हुआ। कीवी टीम के बल्लेबाज डैरिल मिचेल और टॉम ब्लंडेल ने बैटिंग में धाकड़ प्रदर्शन किया। अन्य बल्लेबाज ख़ास नहीं कर पाए। यही कारण रहा कि कीवी टीम को सभी तीनों मैच में हार का सामना करना पड़ा


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...