Create
Notifications

"जो रूट एक विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं," न्यूजीलैंड के दिग्गज का बयान

England v New Zealand - First LV= Insurance Test Match: Day Four
England v New Zealand - First LV= Insurance Test Match: Day Four
Naveen Sharma

न्यूजीलैंड की टीम (New Zealand) को इंग्लैंड (England) दौरे पर आने के बाद पहले टेस्ट मैच में पराजय का सामना करना पड़ा है। कीवी टीम को 5 विकेट के अंतर से इंग्लैंड ने पराजित करते हुए तीन मैचों की सीरीज में बढ़त हासिल की। पराजय को लेकर केन विलियमसन (Kane Williamson) ने कुछ अहम बातों का जिक्र किया।

केन विलियमसन ने कहा कि हमने देखा कि जब गेंद सख्त थी तब बल्लेबाजी करना कितना मुश्किल था। दोनों टीमों ने कड़ा मुकाबला किया। आज जब हम आए तो हमें ऊपरी हिस्से से कुछ मदद की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। यह तेजी से आगे बढ़ने और सीख लेने के बारे में है, चाहे विपक्ष की क्वालिटी की बात हो या हमारी टीम की।

विलियमसन ने यह भी कहा कि हमने सोचा कि हम गेम को थोड़ा और लंबा कर सकते हैं। लेकिन यह एक शानदार मुकाबला था, बेहद संतुलित। जो रूट की सचमुच अविश्वसनीय उपलब्धि (10000 टेस्ट रन) है। इतने लम्बे समय से खिलाड़ी की क्वालिटी को देखते हुए कह सकते हैं कि वह विश्वस्तरीय हैं। हमारी टीम से हर कोई योगदान देना चाहता है। निश्चित रूप से शीर्ष क्रम के रन मदद करेंगे, लेकिन हमने सख्त गेंद से सहायता देखी और शीर्ष क्रम के लिए यह कितना कठिन था।

England victors by 5 wickets at the @HomeOfCricket in a thrilling Test. Joe Root (115*) leads the chase for the hosts, passing 10,000 Test runs in the process 🏏 Catch up on the scores | on.nzc.nz/3Q1uJeu 📲#ENGvNZ https://t.co/zP8JpWdnny

गौरतलब है कि न्यूजीलैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 132 रन बनाए। जवाबी पारी में खेलते हुए इंग्लैंड की टीम भी बड़ा स्कोर करने में नाकाम रही और 141 रन बनाकर पहली पारी में आउट हो गई। इसके बाद दूसरी पारी में न्यूजीलैंड की तरफ से कुछ रन देखने को मिले। कीवी टीम दूसरी पारी में 285 रन बनाकर आउट हो गई। जवाब में 277 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड ने जीत दर्ज की। जो रूट ने नाबाद शतक जड़ा।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...