बेन स्टोक्स अंतिम वनडे के लिए जाते समय रो पड़े, रोने का वीडियो वायरल

England v South Africa - 1st Royal London Series One Day International
England v South Africa - 1st Royal London Series One Day International

इंग्लैंड (England) के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने मंगलवार को डरहम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में इंग्लैंड की टीम का नेतृत्व किया। स्टोक्स अपने घरेलू मैदान पर अपना आखिरी एकदिवसीय खेल रहे हैं और मैदान में अपना रास्ता बनाते ही क्राउड से तालियों की गड़गड़ाहट हुई।

इंग्लैंड के अन्य खिलाड़ियों ने 31 वर्षीय को बेहतरीन पल दिए और फिर कुछ सेकंड के बाद स्टोक्स के आसपास झुंड में उन्हें एक शानदार एकदिवसीय करियर के लिए बधाई दी। बेन स्टोक्स सब देख रहे थे और कप्तान जोस बटलर ने उनको गले से लगा लिया। लेकिन यही वह क्षण था जब वह फूट-फूट कर रो पड़े और उस क्राउड को धन्यवाद दिया जिसने उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया। स्टोक्स के रोने का एक वीडियो वायरल हो गया। स्टोक्स इस वनडे मैच के बाद आगे एकदिवसीय क्रिकेट में नहीं खेलेंगे। वह इसके बारे में पहले से ही ऐलान कर चुके हैं।

इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रहे पहले वनडे में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड कमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं। उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें अभी भी अपनी कोहनी के साथ एक समस्या है जिसे उन्हें इस साल के अंत में टी20 विश्व कप के लिए उपलब्ध होने के लिए सुलझाना होगा।

दक्षिण अफ्रीका की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बेहतरीन बल्लेबाजी की। पहले खेलते हुए दक्षिण अफ़्रीकी टीम ने 5 विकेट पर 333 रन बनाए। रैसी वैन डर डुसेन ने 133 रनों की बेहतरीन पारी खेली। दो बल्लेबाजों ने अर्धशतकीय पारियां भी खेली।

Quick Links

Edited by निरंजन