Create
Notifications

अगले साल वेस्टइंडीज दौरे पर इंग्लैंड की टीम ज्यादा मुकाबले खेलेगी

इंग्लैंड  vs वेस्टइंडीज
इंग्लैंड vs वेस्टइंडीज
reaction-emoji
Nitesh

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB) और क्रिकेट वेस्टइंडीज (WI) ने अगले साल होने वाले सीरीज में कुछ और मैच खेलने का फैसला किया है। अगले साल की शुरुआत में इंग्लैंड की टीम वेस्टइंडीज का दौरा करेगी और उस दौरान जो तय शेड्यूल था उसमें कुछ और मैच भी जोड़े गए हैं। अब इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच जनवरी 2022 में तीन की बजाय पांच टी20 मुकाबले खेले जाएंगे। वहीं इंग्लैंड की टीम दोबारा मार्च में वेस्टइंडीज का दौरा करेगी और उस दौरान दो की बजाय तीन टेस्ट मुकाबले खेलेगी।

क्रिकेट वेस्टइंडीज के प्रेसिडेंट ने ज्यादा मैचों को लेकर खुशी जताई है और कहा है कि इससे टूरिज्म को भी फायदा होगा। उन्होंने कहा "अगले साल इंग्लैंड दौरे का विस्तार होना वेस्ट इंडीज क्रिकेट के लिए काफी अच्छी बात है। इससे टूरिज्म इकॉनमी को भी फायदा होगा। ऐसा इसलिए संभव हो पाया है क्योंकि दोनों देशों के क्रिकेट बोर्ड्स के बीच काफी अच्छे संबंध हैं। हम इंग्लैंड बोर्ड्स के साथ कई नई संभावनाओं पर काम करने की तरफ देख रहे हैं।"

ये भी पढ़ें: शर्जील खान की पाकिस्तान टीम में वापसी को लेकर शाहिद अफरीदी और शोएब अख्तर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

क्रिकेट वेस्टइंडीज के प्रेसिडेंट ने आगे कहा कि ईसीबी से बात चल रही है कि वो हमारे डेवलपमेंट प्रोग्राम में किस तरह मदद कर सकते हैं और मुझे इस बात की काफी खुशी है कि ईसीबी इस चीज में काफी दिलचस्पी दिखा रही है।

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच 28 जनवरी को खेला जाएगा पहला मैच

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच अगर सीरीज की बात करें तो पहला टी20 मुकाबला 28 जनवरी को खेला जाएगा। वहीं आखिरी टी20 मुकाबला 5 फरवरी को खेला जाएगा। टेस्ट सीरीज की अगर बात करें तो पहला मुकाबला 8 मार्च से और आखिरी मुकाबला 24 मार्च से शुरु होगा।

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो श्रेयस अय्यर के बाहर होने पर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान बन सकते हैं


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...