इंग्लैंड टीम के कोच ने पाकिस्तान दौरे की इच्छा जताई

क्रिस सिल्वरवुड
क्रिस सिल्वरवुड

इंग्लैंड टीम पाकिस्तान के दौरे पर जाने के लिए तैयार हो गई है। इंग्लैंड टीम के कोच सिल्वरवुड ने इसकी घोषणा की है। इंग्लैंड टीम के कोच ने कहा कि हमें पाकिस्तान दौरे पर जाना है और मुझे लगता है कि हम वहां पहुँच रहे हैं। हालांकि इंग्लैंड टीम के बोर्ड की तरफ से आधिकारिक घोषणा के बाद ही इस बयान को सही माना जाना चाहिए। इंग्लैंड टीम फ़िलहाल घरेलू सीरीज में व्यस्त है।

सिल्वरवुड ने कहा कि व्यक्तिगत रूप से मुझे पाकिस्तान दौरे पर जाने में कोई परेशानी नहीं है। हमें वहां जाना चाहिए और मुझे लगता है कि हम वहां पहुँच रहे हैं। इसके अलावा सिल्वरवुड ने यह भी कहा कि पाकिस्तान मैं कभी गया नहीं हू और मेरी इच्छा है कि हम वहां जाएं।

यह भी पढ़ें: मयंक अग्रवाल आईपीएल को लेकर हैं उत्साहित

इंग्लैंड टीम के मना करने की खबरें आई थी

इंग्लैंड टीम द्वारा पाकिस्तान में खेलने से मना करने की खबरें आई थी इस पर पाक क्रिकेट बोर्ड के चीफ एहसान मनी ने कहा था कि दौरा नहीं करने की स्थिति में इसे रद्द कर देना चाहिए, यूएई में मैच नहीं कराए जाएंगे। इस पर अब इंग्लैंड की तरफ से प्रतिक्रिया आई है। हालांकि इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान में जाएगी या नहीं, इसका फैसला इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड पर निर्भर करता है।

क्रिस सिल्वरवुड
क्रिस सिल्वरवुड

पाकिस्तान में श्रीलंकाई टीम पर हुए आतंकी हमले के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट पर ब्रेक लगा की हुआ है। हालांकि कुछ सीरीज वहां हुई है लेकिन पूरी तरह से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की बहाली नहीं हुई है। इस साल पाकिस्तान सुपर लीग के मुकाबले भी पाकिस्तान में खेले गए थे। कोरोना वायरस के कारण टूर्नामेंट को बीच में स्थगित करना पड़ा था।

बांग्लादेश और श्रीलंका की टीमों ने भी पाकिस्तान का दौरा किया है। श्रीलंका के कई सीनियर खिलाड़ी पाकिस्तान दौरे पर नहीं गए थे। बांग्लादेश से मुशफिकुर रहीम ने भी पाकिस्तान जाने से मना कर दिया था। सुरक्षा कारणों से अभी भी पाकिस्तान जाने के लिए इनकार करने वाली टीमों में कई टीमें शामिल है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now