Create
Notifications

इंग्लैंड को दूसरे टी20 में बुरी तरह हराने के बाद डेविड मिलर का बड़ा बयान 

England v South Africa - 2nd Royal London Series One Day International
England v South Africa - 2nd Royal London Series One Day International
Neeraj

दक्षिण अफ्रीका ने बीती रात इंग्लैंड को दूसरे टी-20 मुकाबले में 58 रनों से हराते हुए दो मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली है। पहला मैच गंवाने के बाद मेहमान टीम ने दूसरे मैच में दमदार वापसी करते हुए बेहतरीन जीत हासिल की है। इस जीत के बाद दक्षिण अफ्रीकी कप्तान डेविड मिलर (David Miller) अपने खिलाड़ियों से काफी खुश थे और उन्होंने सभी की जमकर तारीफ की है। मिलर ने कहा,

हम इस जीत से खुश हैं। हमारे लिए यह अच्छी वापसी है और टीम ने एक बेहतरीन प्रदर्शन किया है। बीती रात हमने कुछ चीजें सुलझाने के लिए एक या दो मीटिंग की थी और हमने खुद को ऊपर उठाया है। मैं अपने गेंदबाजों से काफी ज्यादा संतुष्ट हूं क्योंकि उन्होंने लगातार विकेट निकालकर मैच को आसान बनाया। गेंदबाज अपने प्लान को इतने अच्छे तरीके से अमल में लाये कि मुझे ज्यादा कुछ करना ही नहीं पड़ा। यहां की बाउंड्री काफी बड़ी है और हमने दाएं तथा बाएं हाथ की जोड़ी को दिमाग में रखा था।

साउथैम्पटन में खेला जाना है सीरीज का निर्णायक मुकाबला

टी20 सीरीज फिलहाल बराबरी पर है और इसका निर्णायक मुकाबला साउथैम्पटन में खेला जाना है। दोनों टीमों के बीच खेली गई वनडे सीरीज 1-1 से बराबरी पर ही रही थी क्योंकि सीरीज का आखिरी मुकाबला बारिश के कारण पूरा नहीं हो पाया था। ऐसे में दोनों ही टीमें इस आखिरी टी20 मुकाबले को काफी ज्यादा महत्व देने वाली हैं। इस आखिरी टी20 को जीतने वाली टीम सीरीज अपने नाम करेगी।

दक्षिण अफ्रीका को इसके बाद तीन मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है जिसे ध्यान में रखते हुए उनके लिए टी20 सीरीज पर कब्जा जमाना काफी बड़ी चीज होगी। यदि वे टी20 सीरीज अपने नाम करते हैं तो टेस्ट सीरीज से पहले उनका आत्मविश्वास काफी बढ़ेगा। हालांकि, उनकी टेस्ट और टी20 टीम में काफी अंतर है।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...