Create
Notifications

इयोन मोर्गन ने केकेआर के मैच से पहले सुनील नारेन के अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद जताई

सुनील नारेन
सुनील नारेन
reaction-emoji
Nitesh

आईपीएल 2021 (IPL) में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का पहला मुकाबला डेविड वॉर्नर (David Warner) की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) से है। इस मैच से पहले केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने टीम के प्रमुख खिलाड़ी सुनील नारेन (Sunil Narine) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मोर्गन ने उम्मीद जताई है कि सुनील नारेन इस मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

इयोन मोर्गन ने सुनील नारेन की तुलना बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन से की जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में जबरदस्त प्रदर्शन किया है। मोर्गन के मुताबिक मुश्किल परिस्थितियों में हमेशा केकेआर ने सुनील नारेन पर भरोसा जताया है।

उन्होंने कहा "शाकिब अल हसन और सुनील नारेन अलग नहीं हैं। जब भी मैच में कोई बड़ा मौका आता था खासकर पिछले साल तो आप गेंद सुनील नारेन को सौंपते थे। या फिर बल्लेबाजी में आप उनको मुश्किल जिम्मेदारी देते थे। उन्हें खुद पर काफी भरोसा है और टीम पर भी काफी विश्वास करते हैं।"

ये भी पढ़ें: ऋषभ पंत की टीम के खिलाफ मिली हार के बाद एम एस धोनी ने दिया बड़ा बयान

सुनील नारेन केकेआर के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक हैं

सुनील नारेन की अगर बात करें तो वो कोलकाता नाइट राइडर्स के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक हैं। 2012 और 2014 में जब केकेआर ने आईपीएल की ट्रॉफी जीती थी तो उसमें उनका काफी अहम योगदान था। हालांकि जब संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन की वजह से उनके बॉलिंग पर बैन लगाया गया तो उसके बाद से वो उतने ज्यादा प्रभावी नहीं दिखे। यहां तक कि पिछले सीजन भी उन्हें अंपायरों से अपने गेंदबाजी एक्शन को लेकर वॉर्निंग मिली थी।

पिछले सीजन सुनील नारेन 10 मैचों में केवल पांच विकेट ही ले पाए थे और 7.94 की इकॉनमी रेट से रन दिए थे। इसके अलावा पिछले कुछ सालों में उनकी बल्लेबाजी में भी वो धार नहीं रही है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...