Create
Notifications

इयोन मोर्गन ने हरभजन सिंह को लेकर दिया बड़ा बयान, बताया पहले ओवर के बाद गेंदबाजी क्यों नहीं की 

Photo Credit - KKR
Photo Credit - KKR
SENIOR ANALYST
Modified 12 Apr 2021
न्यूज़

आईपीएल (IPL) में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने टीम के दिग्गज गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) को लेकर बड़ा बयान दिया है। इयोन मोर्गन ने हरभजन सिंह की काफी तारीफ की और कहा कि उन्होंने बिना किसी स्वार्थ के खेला। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि हरभजन सिंह ने पहले ओवर के बाद गेंदबाजी क्यों नहीं की।

हरभजन सिंह ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में केकेआर के लिए अपना डेब्यू किया। कप्तान इयोन मोर्गन ने उनसे गेंदबाजी की शुरुआत करवाई, हालांकि इसके बाद पूरे मैच में उनसे एक भी ओवर नहीं डलवाया गया। हरभजन सिंह ने उस ओवर में बेहतरीन गेंदबाजी भी की और लगभग सनराइजर्स के कप्तान डेविड वॉर्नर का विकेट निकाल लिया था लेकिन पैट कमिंस ने प्वॉइंट पर उनका कैच टपका दिया। पहली पांच गेंद पर उन्होंने सिर्फ दो रन दिए, हालांकि आखिरी गेंद पर ऋद्धिमान साहा ने शानदार छक्का जड़ दिया।

मैच के दौरान दूसरे गेंदबाजों को गाइड करने के लिए इयोन मोर्गन ने हरभजन सिंह की तारीफ की। उन्होंने कहा,

भज्जी ने पहले ओवर में बेहतरीन शुरुआत की। उसके बाद उन्होंने खुद गेंदबाजी तो नहीं की लेकिन दूसरे गेंदबाजों के साथ अपने अनुभव जरुर शेयर किए। इससे पता चलता है कि वो टीम के लिए कितना प्रतिबद्ध हैं।

ये भी पढ़ें: वीरेंदर सहवाग ने मनीष पांडे पर उठाए सवाल, धीमी बल्लेबाजी को लेकर दी प्रतिक्रिया

इयोन मोर्गन ने हरभजन सिंह के सिर्फ एक ओवर गेंदबाजी करने को लेकर प्रतिक्रिया दी

इयोन मोर्गन ने आगे ये भी बताया कि हरभजन सिंह से एक ओवर के बाद गेंदबाजी क्यों नहीं कराई गई। उन्होंने कहा,

ये सब मैच-अप के ऊपर निर्भर था। हमने अपोजिशन बल्लेबाजों के हिसाब से उन्हें पहला ओवर दिया और वो सब हमारी प्लानिंग का हिस्सा था। हरभजन ने मौके भी बनाए लेकिन दुर्भाग्य से कैच ड्रॉप हो गया। वहां से उन्होंने जो रोल प्ले किया वो शानदार था।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी ने संकेत दिए कि ये उनका आखिरी IPL सीजन हो सकता है

Published 12 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now