Create
Notifications

इयोन मोर्गन ने दिनेश कार्तिक के केकेआर की कप्तानी छोड़ने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
reaction-emoji
Nitesh

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) के टीम की कप्तानी छोड़ने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि दिनेश कार्तिक का ये फैसला इमोशनल नहीं था और उन्होंने काफी सोच समझकर फैसला लिया था।

दिनेश कार्तिक ने पिछले सीजन सात मैचों में कप्तानी करने के बाद अचानक कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था। उनकी कप्तानी में टीम को चार मैचों में जीत मिली थी और तीन में हार का सामना करना पड़ा था। उनके कप्तानी छोड़ने से हर कोई हैरान था। कार्तिक की जगह इयोन मोर्गन को कप्तान बनाया गया था। हालांकि इसके बावजूद केकेआर प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई थी।

ये भी पढ़ें: आईसीसी वनडे रैंकिंग में नंबर एक बनने के बाद बाबर आजम ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

इयोन मोर्गन ने कार्तिक के इस फैसले को लेकर कहा " मैं कप्तानी को लेकर काफी खुश था। कई सालों से मैं कप्तानी कर रहा था, इसलिए ज्यादा दिक्कत नहीं हुई। ब्रैंडन मैक्कलम और अभिषेक नायर ने प्लेयर्स के साथ बेहतरीन तालमेल बैठाया और इसी वजह से कोई दिक्कत नहीं हुई। उनका दिनेश कार्तिक, मेरे साथ और सीनियर प्लेयर्स के साथ रिलेशनशिप काफी शानदार है। इसी वजह से कप्तानी के ट्रांजिशन में कोई दिक्कत नहीं हुई। मुझे ज्यादा सोचना नहीं पड़ा।"

दिनेश कार्तिक के कप्तानी छोड़ने को लेकर इयोन मोर्गन का बयान

इयोन मोर्गन ने आगे कहा "ये इमोशनल डिसीजन नहीं था। दिनेश कार्तिक का लॉजिक सही था और निस्वार्थ भाव से उन्होंने ऐसा किया। कंपटीशन के बीच में टीम की बेहतरीन के लिए कप्तानी छोड़ना काफी साहसिक फैसला है।"

आपको बता दें कि दिनेश कार्तिक ने ये कहते हुए कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था कि वो अपनी बैटिंग पर फोकस करना चाहते हैं। अब देखने वाली बात ये होगी कि मोर्गन की कप्तानी में केकेआर का परफॉर्मेंस इस सीजन कैसा रहता है।

ये भी पढ़ें: दीपक चाहर ने पंजाब किंग्स के खिलाफ IPL की बेस्ट गेंदबाजी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...