Create
Notifications

"टी20 वर्ल्ड कप के लिए हम पावरप्ले और डेथ बॉलिंग में सुधार करना चाहते हैं"

इंग्लैंड क्रिकेट टीम
इंग्लैंड क्रिकेट टीम
Nitesh
visit

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में मिली जीत के बाद इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम पावरप्ले और डेथ ओवरों की अपनी गेंदबाजी में सुधार करना चाहती है।

इंग्लैंड ने तीसरे टी20 मुकाबले में भी श्रीलंका को हरा दिया। पहले खेलते हुए इंग्लैंड की टीम ने 6 विकेट पर 180 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए श्रीलंकाई टीम 19वें ओवर में 91 रन बनाकर आउट हो गई। इंग्लैंड के लिए डेविड विली ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए। सैम करन को भी 2 विकेट मिले।

मैच के बाद इयोन मोर्गन ने टीम के गेंदबाजों की तारीफ की। उन्होंने कहा "इस सीरीज में हमारे लिए सबसे बड़ी चीज हमारा बॉलिंग परफॉर्मेंस रहा। खिलाड़ियों ने कंडीशंस के हिसाब से खुद को काफी अच्छे से ढाला। पहले 16 ओवर पूरी तरह से फास्ट बॉलिंग करना वाकई में काफी शानदार है। हम किसी भी गलती के लिए गेंदबाजों को जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते हैं। टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए अपनी पावरप्ले और डेथ बॉलिंग में सुधार करना चाहते हैं।"

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज वुमेंस टीम का ऐलान

खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में अपनी जगह बना सकते हैं - इयोन मोर्गन

इयोन मोर्गन ने आगे कहा "ये खिलाड़ियों के लिए काफी अच्छा मौका है कि वो बेहतरीन प्रदर्शन के जरिए टी20 वर्ल्ड कप टीम में अपनी जगह सुनिश्चित कर सकते हैं। हमें पता है कि प्लेयर्स के अंदर कितनी क्षमता है। आज उसका सबसे बड़ा उदाहरण देखने को मिला। जॉनी बेयरेस्टो और डेविड मलान ने जबरदस्त ओपनिंग पार्टनरशिप की।"

आपको बता दें कि इंग्लैंड ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के तीनों ही मुकाबलों में जबरदस्त प्रदर्शन किया और शानदार जीत हासिल की।

ये भी पढ़ें: नील वैगनर ने किया खुलासा, पुलिस वाले भी रोककर WTC मेस के साथ तस्वीर लेना चाह रहे थे


Edited by Nitesh
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now