Create
Notifications

नील वैगनर ने किया खुलासा, पुलिस वाले भी रोककर WTC मेस के साथ तस्वीर लेना चाह रहे थे

मेस के साथ न्यूजीलैंड के सभी गेंदबाज
मेस के साथ न्यूजीलैंड के सभी गेंदबाज
Nitesh
visit

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC) जीतने के बाद कीवी टीम न्यूजीलैंड पहुंच चुकी है। टीम के तेज गेंदबाज नील वैगनर (Neil Wagner) ने बताया कि वापसी के दौरान क्या - क्या चीजें हुईं। उन्होंने बताया कि चारों तरफ फैंस थे, कस्टम्स ऑफिशियल्स टीम को बधाई दे रहे थे और यहां तक कि पुलिस ऑफिसर्स भी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप "मेस" के साथ फोटो खिंचवाने के लिए काफी उत्सुक नजर आए।

कप्तान केन विलियमसन समेत कुछ और प्लेयर्स को छोड़कर कीवी टीम शनिवार को न्यूजीलैंड पहुंच गई। ये खिलाड़ी द हंड्रेड टूर्नामेंट के लिए इंग्लैंड में ही रुक गए हैं। न्यूजीलैंड पहुंचने वाले खिलाड़ी 14 दिनों तक क्वांरटीन में रहेंगे।

ये भी पढ़ें: "भारत के आईसीसी ट्रॉफी ना जीतने के लिए विराट कोहली की कप्तानी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है"

नील वैगनर ने बताया कि कोविड प्रोटोकॉल्स की वजह से सेलिब्रेशन पर जरूर असर पड़ा है। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का मेस देखने के बाद इंग्लैंड में मौजूद न्यूजीलैंड के लोगों के चेहरों पर जो खुशी और गर्व था उससे उनकी सारी कमी पूरी हो गई।

नील वैगनर ने WTC फाइनल जीतने के बाद न्यूजीलैंड वापसी का पूरा अनुभव बताया

वैगनर ने कहा "इसे शब्दों में बयां करना मुश्किल है। इस वक्त सबकुछ सोशल डिस्टेंसिंग के हिसाब से हो रहा है तो आप हाथ भी नहीं मिला सकते हैं। हमारे पास मेस था और हर कोई इसके साथ फोटो लेना चाहता था लेकिन हम उन्हें मेस नहीं दे सकते थे। ये काफी शर्मनाक है लेकिन कोरोना की वजह से इस वक्त यही माहौल है। ये देखकर अच्छा लगा कि न्यूजीलैंड के लोगों के चेहरों पर खुशी थी। वे सभी दूर से ही मुबारकबाद दे रहे थे।"

वैगनर ने आगे कहा "मुझे नहीं लगता है कि इस तरह से कस्टम्स ने हमारा पहले कभी स्वागत किया था। सब लोग खड़े होकर मुबारकबाद दे रहे थे। वे सभी हमसे पूछना चाहते थे कि मेस कहां है। यहां तक कि पुलिस ऑफिसर्स भी रोककर दूर से ही मेस के साथ फोटो लेना चाह रहे थे। सबके चेहरों पर मुस्कुराहट देखकर अच्छा लगा।"

ये भी पढ़ें: ग्रीम स्वान ने ऋषभ पंत को लेकर भारतीय फैंस से की खास अपील


Edited by Nitesh

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now