Create
Notifications

एलेक्स हेल्स की इंग्लैंड टीम में वापसी को लेकर आया बड़ा बयान

एलेक्स हेल्स
एलेक्स हेल्स
Nitesh

इंग्लैंड के लिमिटेड ओवर्स के कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने एलेक्स हेल्स (Alex Hales) की वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि वक्त आने पर ही पता चलेगा कि हेल्स की टीम में वापसी संभव है या नहीं।

हेल्स ने इंग्लैंड के लिए 60 टी20 मुकाबले खेले और इस दौरान 31.01 की शानदार औसत से 1644 रन बनाए। हालांकि उन्होंने इंग्लिश टीम के लिए अपना आखिरी टी20 मुकाबला दो साल पहले खेला था। प्रतिबंधित ड्रग्स लेने की वजह से उन्हें 21 दिनों के लिए बैन कर दिया गया था। उसके बाद से ही एलेक्स हेल्स को इंग्लैंड की किसी भी टीम में शामिल नहीं किया गया है।

ये भी पढ़ें: वॉशिंगटन सुंदर के लिए आया बड़ा बयान, 96 पर नॉट आउट रहना आउट होने से बेहतर है

इयोन मोर्गन ने दी एलेक्स हेल्स की वापसी को लेकर प्रतिक्रिया

डेली मेल की खबर के मुताबिक इयोन मोर्गन ने कहा "समय आने पर ही पता चल पाएगा कि उनकी वापसी होगी या नहीं। अगर आप हमारी टीम की स्ट्रेंथ को देखें तो टॉप ऑर्डर में किसी बदलाव की जरुरत नहीं दिख रही है, क्योंकि टॉप थ्री में हमारे पास बेहतरीन प्लेयर्स मौजूद हैं। एलेक्स हेल्स की पोजिशन अभी भी वैसी ही है। वो टीम में नहीं हैं और इस स्क्वाड में वापसी करना काफी मुश्किल है। एलेक्स हेल्स का मामला काफी अलग है। एक प्लेयर के तौर पर कभी भी उन पर कोई सवालिया निशान नहीं रहा। लेकिन समय के साथ सबकुछ ठीक हो जाएगा।"

आपको बता दें कि हाल ही में एलेक्स हेल्स ने बिग बैश लीग में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। वो टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। उन्होंने 38.7 की औसत और 161.6 की जबरदस्त स्ट्राइक रेट से 543 रन बनाए थे।

ये भी पढ़ें: पूर्व दिग्गज का बयान, भारत के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल खेलना आसान नहीं होगा


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...