Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

आयरलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में हार के बाद इयोन मोर्गन का बड़ा बयान

इयोन मोर्गन
इयोन मोर्गन
Nitesh
ANALYST
Modified 05 Aug 2020, 12:43 IST
न्यूज़
Advertisement

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने आयरलैंड के खिलाफ पहले वनडे में मिली हार के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मोर्गन ने कहा कि हम लोग भले ही सीरीज जीत गए हों लेकिन आज का मैच इस बात का सबूत था कि आप कभी भी कोई भी मुकाबला आसानी से हार सकते हैं।

मैच के बाद पत्रकारों से बातचीत में इयोन मोर्गन ने आयरलैंड के सलामी बल्लेबाज पॉल स्टर्लिंग की पारी की तारीफ की। मोर्गन ने कहा कि स्टर्लिंग के पास क्षमता है कि वो इस तरह की पारियां खेल सकते हैं। हम हमेशा वर्ल्ड क्लास खिलाड़ियों के खिलाफ खेलते हैं और जब भी आपको मौका मिले तो उसे भुनाना चाहिए। एक गलती काफी भारी पड़ सकती है।

ये भी पढ़ें: इयोन मोर्गन बने एक कप्तान के तौर पर सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाज, एम एस धोनी का रिकॉर्ड तोड़ा

इयोन मोर्गन ने कहा कि आयरलैंड ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और वो इस जीत के हकदार हैं। मोर्गन ने कहा कि पॉल स्टर्लिंग बेहद खतरनाक बल्लेबाज हैं और गेंदबाज उनको गेंदबाजी करना पसंद नहीं करते हैं। अपना दिन होने पर वो खूब चौके-छक्के लगाते हैं। हमने सीरीज जरुरत जीती है लेकिन हम इसे हल्के में नहीं ले रहे हैं। मेरे हिसाब से आज का मैच ये हमको याद दिलाने के लिए था कि आप बेहद आसानी से भी मुकाबले हार सकते हैं।

आयरलैंड ने 329 रनों के लक्ष्य का पीछा कर जबरदस्त जीत दर्ज की

आयरलैंड ने इंग्लैंड को साउथैम्प्टन में खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले में 7 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए इंग्लैंड की टीम ने 49.5 ओवर में 328 रन बनाए लेकिन आयरलैंड ने इस लक्ष्य को महज 3 विकेट खोकर ही 49.5 ओवर में हासिल कर लिया। मैन ऑफ द मैच पॉल स्टर्लिंग ने 142 और कप्तान एंडी बालबर्नी ने 113 रनों की धुआंधार पारी खेली। आयरलैंड की इस जीत ने 2011 वर्ल्ड कप की याद दिला दी जब उन्होंने 329 रनों के लक्ष्य का ही पीछा किया था।

ये भी पढ़ें: कप्तान के तौर पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले 3 बल्लेबाज

Published 05 Aug 2020, 12:43 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit