Create
Notifications

फाफ डू प्लेसी ने ज्यादा कैच नहीं मिलने को लेकर दी प्रतिक्रिया, रविंद्र जडेजा का जिक्र

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
reaction-emoji
Nitesh

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के दिग्गज बल्लेबाज फाफ डू प्लेसी (Faf du Plessis) ने इस आईपीएल (IPL) सीजन अपनी फील्डिंग को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो इस बात से निराश हैं कि उनके पास ज्यादा कैच नहीं आ रहे हैं। डू प्लेसी के मुताबिक फील्डिंग में सारा ध्यान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) अपनी तरफ खींच रहे हैं।

फाफ डू प्लेसी ने बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में जबरदस्त कैच पकड़ा। उन्होंने फुल डाइव लगाते हुए मनीष पांडे का कैच पकड़ा। ये डू प्लेसी का इस सीजन चौथा कैच है, जबकि रविंद्र जडेजा सबसे ज्यादा 8 कैच पकड़ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: "ऋषभ पंत भारतीय टीम के अगले कप्तान बन सकते हैं"

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच के बाद फाफ डू प्लेसी ने रविंद्र जडेजा को लेकर दी प्रतिक्रिया

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच के बाद फाफ डू प्लेसी ने कहा " मैं वास्तव में निराश हूं क्योंकि मुझे ज्यादा कैच नहीं मिल रहे हैं। जडेजा फील्डिंग में सारा ध्यान अपनी तरफ खींच रहे हैं। इसलिए आज एक कैच लेकर मैं काफी खुश हूं। रविंद्र जडेजा सुपरमैन हैं, इसलिए ये एक कैच पकड़कर मुझे काफी अच्छा लग रहा है।"

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 के 23वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने दिल्ली में सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हराया और अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गए। सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 171/3 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में चेन्नई सुपरकिंग्स ने 19वें ओवर में ही तीन विकेट खोकर जीत हासिल कर ली।

इससे पहले सुरेश रैना ने भी रविंद्र जडेजा को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। रैना ने कहा कि जडेजा एक कंपलीट प्लेयर हैं और उन्हें तीनों फॉर्मेट का हिस्सा होना चाहिए।

ये भी पढ़ें: हर्षल पटेल ने बताया कि आरसीबी में ट्रेड होने के बाद उन्होंने किस तरह से IPL की तैयारी की थी


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...