Create

श्रीलंका के खिलाफ 199 रन पर आउट होने के बाद फाफ डू प्लेसी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

फाफ डू प्लेसी
फाफ डू प्लेसी
सावन गुप्ता

श्रीलंका के खिलाफ सेंचूरियन टेस्ट मैच में 199 रन पर आउट होने के बाद दिग्गज बल्लेबाज फाफ डू प्लेसी ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। फाफ डू प्लेसी इस मुकाबले में महज 1 रन से अपना पहला दोहरा शतक बनाने से चूक गए। हालांकि उन्होंने कहा है कि इस बात से वो निराश नहीं हैं और उन्होंने 200 रनों के बारे में ज्यादा नहीं सोचा।

फाफ डू प्लेसी ने श्रीलंका के खिलाफ पहली पारी में 199 रनों की जबरदस्त पारी खेली। ये टेस्ट क्रिकेट में उनका अब तक का सबसे बेस्ट स्कोर है। हालांकि सिर्फ एक रन से वो अपने दोहरे शतक से चूक गए। इसके बाद उन्होंने कहा,

दोहरे शतक के बारे में मैंने ज्यादा सोचा नहीं था। जब आप एक बार 100 रन बना लेते हैं तो फिर 200 के बारे में सोचते हैं लेकिन आज के खेल की सबसे बड़ी बात ये रही कि जब भी कोई बल्लेबाज आया तो हमने ज्यादा से ज्यादा फायदा उठाने की कोशिश की। इससे ये एक मैच विनिंग पारी बन जाती है। ये एक बड़ा शतक है और इससे विरोधी टीम दबाव में आ गई है।

ये भी पढ़ें: वीरेंदर सहवाग का नाम सुनते ही ये 4 बातें हमारे दिमाग में आती हैं

छक्का मारकर दोहरा शतक पूरा करने को लेकर फाफ डू प्लेसी ने दी प्रतिक्रिया

फाफ डू प्लेसी अपना पहला दोहरा शतक बनाने के बेहद करीब थे लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से वनिंदु हसरंगा की गेंद पर वो मिड ऑन पर दिमुथ करुणारत्ने को कैच थमा बैठे। इस बारे में डू प्लेसी ने कहा,

मैं उस वक्त काफी थक चुका था और छक्का मारकर दोहरा शतक पूरा करने की स्थिति में नहीं था। ये काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं 200 रन बनाने के लिए काफी मेहनत की थी।

आपको बता दें कि सेंचुरियन टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका ने पहली पारी में 621 रन बनाए। दिन की शुरुआत में 317/4 से आगे खेलते हुए दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजों ने बेहतरीन बल्लेबाजी की।

ये भी पढ़ें: सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए करुण नायर को बनाया गया कर्नाटक टीम का कप्तान


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...