'आयरलैंड के खिलाफ सीरीज जीतने...'- फैंस पर गुस्सा करने वाले बाबर आज़म को लेकर मचा बवाल; सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बारिश

Neeraj
इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीसरा टी20 आज खेला जाना है (photo: PCB)
इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीसरा टी20 आज खेला जाना है (photo: PCB)

Babar Azam: पाकिस्तान क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड के दौरे पर है, जहाँ दोनों देशों के बीच 4 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के तीसरे मुकाबले से पहले बाबर आज़म को कार्डिफ में अपने कुछ फैंस के साथ उलझते हुए देखा गया।

बाबर की अगुवाई में पाकिस्तान की टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले इंग्लैंड के खिलाफ अपनी आखिरी टी20 सीरीज खेलने उतरी है। इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो सामने आया, जिसमें बाबर अपने कुछ फैंस पर भड़कते हुए देखे गए।

कार्डिफ की सड़कों पर फैंस की भीड़ द्वारा घेरे जाने के बाद बाबर को कहते हुए सुना गया, 'दो मिनट दोगे। ऊपर नहीं चढ़ो।'

वीडियो के वायरल होने के बाद काफी फैंस बाबर के समर्थन के नजर में आ रहे हैं। उनका मानना है कि फैंस को अनुभवी क्रिकेटर की प्राइवेसी का ध्यान रखना चाहिए। वहीं, कुछ ऐसे लोग भी हैं जिनका मानना है कि बाबर को अपने फैंस के साथ इस तरह से पेश नहीं आना चाहिए था।

बाबर आज़म के गुस्से वाले अवतार पर सोशल मीडिया पर फैंस की मिलीजुली प्रतिक्रियाएं आईं

(आयरलैंड के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद रवैया।)

(पाकिस्तान का रोल मॉडल? अपने ही फैंस का अनादर।)

(गलती किसी की भी हो लेकिन बाबर आजम को फैंस के साथ विनम्रता से पेश आना होगा।)

(किसी सेलिब्रिटी का अपने निजी समय में भीड़ से घिरे होने पर अपना आपा खोना बिल्कुल सामान्य बात है। आप उसका पूरा मूल्यांकन करने के लिए वीडियो नहीं बना सकते। वह एक अच्छे इंसान हैं।)

(भड़कने का कारण वीडियो में है। वह यात्रा से संबंधित कुछ निजी बातें कर रहे थे और वे कहां जा रहे हैं, जो सार्वजनिक तौर पर बताने लायक नहीं है। लोगों ने फिर भी इसे रिकॉर्ड करना जारी रखा।)

गौरतलब हो कि वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन के बाद बाबर आज़म ने कप्तानी छोड़ दी थी। हालाँकि, इस साल मार्च के बाद बाबर को फिर से सीमित ओवरों के फॉर्मेट में पाकिस्तान टीम का कप्तान बना दिया गया।

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज की बात करें तो पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। वहीं, दूसरे मुकाबले में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 23 रन से हराया था। अब आज खेले जाने वाले तीसरे मैच को जीतकर मेहमान टीम वापसी करना चाहेगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now