पंजाब किंग्स के खिलाफ IPL 2024 में क्रुणाल पांड्या और निकोलस पूरन की तूफानी पारियों को लेकर फैंस की जोरदार प्रतिक्रियाएं, केएल राहुल हुए ट्रोल

Neeraj
एलएसजी ने पंजाब किंग्स को जीत के लिए 200 रनों का टारगेट दिया है
एलएसजी ने पंजाब किंग्स को जीत के लिए 200 रनों का टारगेट दिया है

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) का 11वां मैच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स (LSG vs PBKS) के बीच हो रहा है। मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ ने 8 विकेट खोकर 199 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला कप्तान निकोलस पूरन का शुरुआत में गलत साबित हुआ। केएल राहुल एक बार फिर फ्लॉप रहे और सिर्फ 15 रन बनाकर चलते बने। हालाँकि, क्विंटन डी कॉक (54) ने अपनी अर्धशतकीय पारी की बदौलत टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया। डी कॉक के अलावा निकोलस पूरन और ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या ने भी पंजाब के गेंदबाजों की जमकर खबर ली। पूरन ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 21 गेंदों में तीन चौकों और तीन छक्कों की मदद से 42 रन ठोके। वहीं, पांड्या ने 22 गेंदों में नाबाद 43 रन बनाये, जिसमें चार चौके और दो छक्के शामिल रहे।

केएल राहुल को अपनी खराब फॉर्म की वजह से एक बार फैंस की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। वहीं, पूरन और क्रुणाल पांड्या की आतिशी बल्लेबाजी को लेकर ट्विटर पर जोरदार प्रतिक्रियाएँ आईं हैं।

केएल राहुल, निकोलस पूरन और क्रुणाल पांड्या को लेकर ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाओं पर एक नजर:

(भाई केएल राहुल ऐसा लग रहा है कि आईपीएल जबरदस्ती खेल रहा है इसलिए ताकि उसे टी20 वर्ल्ड कप में जगह मिल जाए वो पूरी तरह से फिट लग भी नहीं रहा है।)

(भारत के सबसे खराब खिलाड़ी केएल राहुल हैं।)

(केएल राहुल को एलएसजी से रिलीज़ किया जाना चाहिए। वे उसके बिना बेहतर खेलते हैं।)

(एलएसजी के कप्तान निकोलस पूरन की निडर पारी।)

(कप्तान आगे से लीड कर रहे हैं। निकोलस पूरन की धमाकेदार पारी।)

(क्रुणाल पांड्या की क्या पारी है। लखनऊ जल्दी-जल्दी दो विकेट खोने के बाद मुश्किल में था, तब वह एक छोर पर टिके रहे और सिर्फ 22 गेंदों में 43* रन बनाए।)

(क्रुणाल पांड्या द फिनिशर।)

(क्रुणाल पांड्या की शानदार पारी।)

Quick Links

Edited by Prashant Kumar