Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

वर्ल्डकप 2019 : टूर्नामेंट में सबसे खराब प्रदर्शन करने वाले 5 गेंदबाज

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:45 IST

हसन अली- 1-84

हसन अली
हसन अली

टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच में विरोधी टीम के गेंदबाज हसन अली ने भी बेहद खराब प्रदर्शन किया था। उनके प्रदर्शन की वजह से ही शायद भारतीय टीम पाकिस्तान के सामने एक उच्च स्कोर बनाने में कामयाब हुई और इस वजह से पाकिस्तानी टीम को मैच में हार का सामना करना पड़ा।

इस मैच में एक छोर से जहां मोहम्मद आमिर जैसे गेंदबाजों ने मैच को पकड़ रखा था, तो वहीं हसन अली ने मैच में जमकर रन लुटाए और मैच को भी पाकिस्तान की पकड़ से दूर कर दिया था। उन्होंने उस मैच में 9 ओवर में 1 विकेट लेते हुए कुल 84 रन लुटाए थे।

यह भी पढ़ें : World Cup 2019: जैक्स कैलिस ने चुनी ऑलटाइम वर्ल्ड कप इलेवन, तीन भारतीय खिलाड़ी शामिल

एडम जाम्पा- 0-50

एडम जाम्पा
एडम जाम्पा

टूर्नामेंट से पहले ऑस्ट्रेलिया के स्पिन गेंदबाज एडम जाम्पा की गेंदबाजी की खूब तारीफ हो रही थी लेकिन भारत के खिलाफ बेहद खराब प्रदर्शन के कारण ही शायद ऑस्ट्रेलियाई टीम ने उनकी जगह नाथन लायन पर भरोसा किया। भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के इस गेंदबाज ने अपने 6 ओवर में 50 रन लुटाए थे, जिसकी मदद से भारत ने 50 ओवर में 352 रनों का स्कोर खड़ा किया था।

वहीं इसके जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी विरोधी टीम पर भारत ने आसानी से 36 रनों के अंतर से जीत हासिल कर ली। ग्रुप स्टेज के शुरुआती मैच में ही जाम्पा के इस प्रदर्शन ने टीम को काफी निराश किया। उनके इस प्रदर्शन को टूर्नामेंट के पांच सबसे खराब व्यक्तिगत प्रदर्शनों में तीसरे नंबर पर रखा गया है। 

PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Published 11 Jul 2019, 13:16 IST
Advertisement
Fetching more content...