IPL 2023 : 'भाई ठंड रख'- विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच हुए विवाद को लेकर युवराज सिंह की तरफ से आई मजेदार प्रतिक्रिया 

Neeraj
इस मैच में RCB ने LSG को 18 रनों से हराया था
इस मैच में RCB ने LSG को 18 रनों से हराया था

विराट कोहली (Virat Kohli) और गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के बीच आईपीएल (IPL 2023) मैच के दौरान हुई जबरदस्त बहस सुर्खियों में है। टूर्नामेंट का 43वां मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया, जिसमें दोनों खिलाड़ियों के बीच कहासुनी हो गई थी। हालाँकि, दोनों टीमों के खिलाड़ियों द्वारा बीच-बचाव के बाद यह मामला उस समय शांत हो गया था, लेकिन कई पूर्व क्रिकेटरों ने इस विवाद पर नाराजगी जताई और कहा कि यह भारतीय क्रिकेट के लिए बिल्कुल भी सही नहीं है। वहीं, टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक ट्वीट किया है।

सिक्सर किंग युवी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मुझे लगता है कि स्प्राइट को गौती और चीकू को अपने अभियान ठंड रख के लिए साइन करना चाहिए। क्या कहते हो दोस्तों?' युवराज ने अपने इस ट्वीट में विराट और गंभीर दोनों को टैग भी किया है।

गौरतलब है कि युवराज सिंह हमेशा से अपने मजाकिया अंदाज के लिए फेमस रहे हैं। अपने करियर के दौरान भी युवी खिलाड़ियों की टांग खींचने का कोई भी अवसर नहीं चूकते थे।

बता दें कि यह पूरा विवाद लखनऊ टीम की बल्लेबाजी के 17वें ओवर के दौरान शुरू हुआ था। मैच के दौरान कोहली विकेटों के पीछे की तरफ से दौड़ते हुए आते हैं और लखनऊ के नवीन उल हक से कुछ कहते हैं। इसके बाद नवीन भी उन्हें जवाब देते हैं। मैच खत्म होने के बाद जब सब खिलाड़ी एक-दूसरे से हाथ मिला रहे होते हैं, तब भी यह दोनों खिलाड़ी आपस में बहस करते दिखाई देते हैं।

मामला तब और भी बिगड़ जाता है जब कोहली LSG के सलामी बल्लेबाज काइल मेयर्स से बात कर रहे होते हैं और गौतम गंभीर उन्हें कोहली से दूर ले जाते हैं। इसके बाद दोनों भारतीय क्रिकेटरों के बीच तीखी झड़प शुरू हो जाती है, जिसके बाद बाकी खिलाड़ियों को मामला शांत करवाने के लिए बीच में आना पड़ता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now