गौतम गंभीर ने सुनील नारेन को लेकर दिया बड़ा बयान

गंभीर-नारेन
गंभीर-नारेन

गौतम गंभीर ने आईपीएल में सुनील नारेन को लेकर प्रतिक्रिया दी है। गौतम गंभीर ने कहा कि यूएई में सूनील नारेन ग्रिप मिलने की दशा में उपयोगी साबित हो सकते हैं। गौतम गंभीर ने सुनील नारेन को केकेआर का कप्तान रहते हुए काफी करीब से देखा है। गौतम गंभीर ने कहा भी कहा कि सुनील नारेन की गेंद को पहचानना बल्लेबाजों के लिए आसान नहीं रहता है।

स्टार स्पोर्ट्स के शॉ में बातचीत करते हुए गौतम गंभीर ने कहा कि सूनील नारेन जब गेंद को छुपाते हैं तो बल्लेबाज के लिए इसे पहचानना मुश्किल रहता है। यूएई की पिचों पर थोड़ी सी ग्रिप मिलने पर यह गेंदबाज उपयोगी साबित हो सकता है। इसके अलावा गंभीर ने यह भी कहा कि सुनील नारेन की अंदर और बाहर जाने वाली गेंद के बारे में पता नहीं चलता।

यह भी पढ़ें:3 भारतीय दिग्गज जो आईपीएल में सफल नहीं हो पाए

गौतम गंभीर ने सुनील नारेन को करीब से देखा है

आईपीएल में गौतम गंभीर कोलकाता नाइटराइडर्स की कप्तानी कर चुके हैं। इस दौरान उन्हें सुनील नारेन को काफी करीब से देखने और जानने का मौका मिला। सुनील नारेन इस टीम के मुख्य खिलाड़ियों में से एक हैं। गेंदबाजी के अलावा बल्लेबाजी में भी वह ओपनर के तौर पर खेलते हुए कई बार अपनी टीम के लिए मैच जोताऊ पारियां खेल चुके हैं। केकेआर को दो बार चैम्पियन बनाने में गौतम गंभीर के साथ सुनील नारेन का भी समान रूप से हाथ है।

गंभीर-नारेन
गंभीर-नारेन

आईपीएल का नया सीजन इस महीने की 19 तारीख को शुरू होना है। टूर्नामेंट का आखिरी मैच 10 नवम्बर को खेला जाना है। कोरोना वायरस के कारण आईपीएल को भारत से बाहर आयोजित किया जा रहा है। बायो सिक्योर्ड बबल के अलावा खिलाड़ियों को कई टेस्ट टूर्नामेंट के दौरान कराने होंगे। कोरोना की जांच में संक्रमित आने वाले खिलाड़ी को आइसोलेशन की प्रक्रिया और टेस्ट में नेगेटिव आने के बाद ही टीम में शामिल होने की अनुमति मिलेगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now