Create
Notifications
Advertisement

गौतम गंभीर ने युवराज सिंह के जरिए केविन पीटरसन को किया ट्रोल, 2008 चेन्नई टेस्ट मैच की दिलाई याद 

  • केविन पीटरसन ने लिखा था कि हमें हंसते हुए गौतम गंभीर मिल सकते हैं
  • गौतम गंभीर ने शानदार जवाब देते हुए 2008 चेन्नई टेस्ट की याद दिलाई
FEATURED COLUMNIST
न्यूज़
Modified 16 Apr 2020, 13:02 IST

गौतम गंभीर ने दिया शानदार जवाब
गौतम गंभीर ने दिया शानदार जवाब

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन को बुरी तरह ट्रोल किया और उन्हें साथ ही पीटरसर 2008 में हुए चेन्नई टेस्ट की याद दिलाई, जहां युवराज सिंह ने पीटरसन को आउट किया था। इससे पहले पीटरसन ने लिखा था कि क्या गौतम गंभीर हंसते हुए मिल सकते हैं?

दरअसल लॉकडाउन के समय स्टार स्पोर्ट्स पर #CricketConnected नाम का शो आता है और इस शनिवार इसमें केविन पीटरसन, गौतम गंभीर और डैनी मॉरिसन शिरकत करने वाले हैं। इसमें गौतम की जो फोटो है, उसमें वो काफी गंभीर नजर आ रहे हैं। इसी के बाद पीटरसन ने हंसने वाला कमेंट किया।

यह भी पढ़ें: 4 गलतियां जिनकी वजह से भारत 2007 के बाद दोबारा टी20 वर्ल्ड कप नहीं जीत पाया है:

हालांकि गौतम गंभीर ने उन्हें शानदार जवाब दिया और लिखा,

"लैजेंड आप भूल गए कि आपने मुझे हंसने के काफी कारण दिए हैं। इसमें से एक 2008 चेन्नई टेस्ट के दौरान आया था। मेरे हिसाब से स्कोरकार्ड दिखाता है कि केविन पीटरसन को किसी पाईचकर ने लेग बिफोर विकेट आउट किया।"

केविन पीटरसन को इस टेस्ट मैच की दूसरी पारी में और किसी ने नहीं बल्कि युवराज सिंह ने एक के स्कोर पर LBW के जरिए आउट किया था। आपको बता दें कि 2008 में इसी सीरीज के दौरान केविन पीटरसन ने ही युवराज सिंह को पाई चकर का नाम दिया था। हालांकि युवी ने पीटरसन को कई बार आउट भी किया है और पाई चकर को लेकर ही दोनों एक दूसरे से मजाक करते रहते हैं।

इस समय कोरोनावायरस के कारण ही पूरे विश्व ही इससे लड़ाई लड़ रहा है और भारत में भी 3 मई तक लॉकडाउन का ऐलान किया जा चुका है। हालांकि इस बीच ज्यादातर खिलाड़ी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। कुछ खिलाड़ी तो लगातार इंस्टाग्राम पर लाइव आ रहे हैं, तो कुछ ट्विटर के जरिए फैंस के साथ बातचीत कर रहे हैं।


Published 16 Apr 2020, 12:54 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit